Live India24x7

पहले दोस्त ने किया शादी के नाम से रेप:फिर साथी ने जेल भेजने का भरोसा दिलाकर लूटी अस्मत, निजी कंपनी की कर्मचारी ने कराया दो आरोपियों पर केसपहले दोस्त ने किया शादी के नाम से रेप:फिर साथी ने जेल भेजने का भरोसा दिलाकर लूटी अस्मत, निजी कंपनी की कर्मचारी ने कराया दो आरोपियों पर केस

इंदौर की लसूड़िया पुलिस ने भोपाल और इंदौर में रहने वाले दो आरोपियों पर धोखा देने और बार-बार डरा धमकाकर रेप करने के मामले में केस दर्ज किया है। 25 साल की पीड़िता के मुताबिक वह इंदौर में पढ़ाई करने के बाद निजी कंपनी में जॉब कर रही थी। इस दौरान उसके संपर्क में आए आरोपी आशीष पुत्र महेन्द्र कुमार बबले निवासी पुरूषोतम नगर हुजुरगंज भोपाल ने युवती से दोस्ती की फिर शादी का झांसा देकर संबंध बनाता रहा। इसके बाद दूसरे आरोपी कबीर निवासी इंदौर ने भी युवती को आशीष के खिलाफ कार्रवाई कराने का भरोसा देकर गलत काम किया। बाद में दोनों मोबाइल पर धमकी देने लगे। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने पुलिस को बताई ये कहानी
टीआई संतोष दूधी के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि वह 2019 में पिपरिया से पढ़ाई के लिए इंदौर के भंवरकुआं इलाके में रहने आई थी। 2021 में पढ़ाई पूरी होने के बाद यहां नौकरी सर्च करने लगी। उसे एक निजी कंपनी में नौकरी भी मिल गई। कंपनी में काम करने वाले आशीष से उसकी दोस्ती हो गई। आशीष ने उसे बताया कि वह नरीमन पांइट इलाके में अपने भाई और दोस्त के साथ रहता है। वह अकेली रहती है और उसे परेशानी होती होगी तो उसके फ्लैट पर आकर रह सकती है। इसके बाद वह आशीष के फ्लैट पर रहने आ गई। यहां पहले से आशीष का भाई अंकित और दोस्त मयूर भी रूम शेयर कर रहे थे। इस दौरान आशीष अकेले में अक्सर उससे प्यार और शादी को लेकर बात करता था, लेकिन वह ध्यान नही देती थी। करीब एक माह बाद आशीष ने अकेले में उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए। विरोध करने पर आशीष ने उसे जल्द शादी करने का झांसा दिया। उसने पीड़िता के सामने प्यार का इजहार करते हुए कई बार संबंध बनाए।

तीन माह बाद दूसरे फ्लैट में ले गया
इसके तीन माह बाद आशीष अपने भाई अंकित और मयूर से दूर उसके साथ महालक्ष्मी नगर में एक फ्लैट लेकर रहने लगा। यहां भी उसने कई बार संबंध बनाए। इसके बाद करीब छह माह बाद युवती को आशीष के शादीशुदा होने की जानकारी लगी। इस दौरान दोनों में विवाद हुआ। आशीष ने पीड़िता को इस दौरान धमकी दी और कहा कि उसके पास दोनों के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो हैं। यह बात किसी और को बताई तो उसे वायरल कर देगा। जैसा वह कहता है वैसा ही करे।

फ्लैट बदला लेकिन पीछा नही छोड़ा
इसके बाद युवती ने चुपचाप एमआईजी इलाके में एक फ्लैट रेंट पर ले लिया। आशीष को बताए बिना वह यहां शिफ्ट भी हो गई। करीब एक सप्ताह बाद आशीष पता ढूंढते हुए युवती तक पहुंचा और साथ में रहने के लिए दबाव बनाने लगा। इनकार करने पर मारपीट की और फिर रेप किया। कुछ दिन बाद युवती कबीर के संपर्क में आई। युवती ने कबीर से आशीष के बारे में बात की। तब कबीर ने उसे आशीष के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर आशीष को जेल भिजवाने का भरोसा दिलाया। इसके बाद युवती एमआईजी से फ्लैट छोड़कर बापट चौराहे पर रहने चली गई। यहां कबीर ने आना-जाना शुरू किया। एक दिन कबीर ने भी उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए। बाद में उसे पता चला कि आशीष और कबीर मिले हुए हैं और वह उनके जाल में फंस गई है। युवती ने पिपरिया में परिवार से संपर्क कर सारी बात बताई। इसके बाद पिछले साल नवंबर में उसकी मां उसे अपने साथ घर ले गई। यहां भी आशीष और कबीर मोबाइल पर कॉल कर धमकाने लगे। फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे। दोनों ने पीड़िता को यहां तक कहा कि अगर वह उनके साथ नही रहेगी तो वह सुसाइड कर उसे झूठे केस में फंसा देंगे। पीड़िता इस बात से परेशान हो गई और आरोपियों पर केस दर्ज कराया।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7