Live India24x7

Search
Close this search box.

विधानसभा बड़वानी के कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हुआ सम्मेलन बड़वानी विधायक ने मंच से दी कलेक्टर एसपी को चेतावनी

बड़वानी से धर्मेंद्र चौहान कि रिपोर्ट

कांग्रेस द्वारा जारी किया गया प्रेस नोट

बड़वानी। पूर्व मंत्री सचिन यादव और विजया लक्ष्मी साधो ने साधा भाजपा पर जम कर निशाना कहा यह लोग संविधान बदलने के लिए ही 400 पार की बात करते हैं। अहंकार तो रावण का मैं नहीं टिका था ।

बड़वानी विधानसभा के पाटी पहुंचे पूर्व मंत्री सचिन यादव, एवं खरगोन लोकसभा प्रभारी विजया लक्ष्मी साधो ने भाजपा पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि यह लोग सभी लोग जानते हैं इसे बताने की जरूरत नहीं देश के अंदर जो प्रजातांत्रिक मूल्यों का गला घोट जा रहा है. इसकी शुरुआत 2018 में हो गई , शाम दंड दंड भेद डिवाइड एंड रूल को अपनाकर पिछले दरवाजे से भाजपा ने शिवराज मामा की सरकार बना ली वही परंपरा का निर्वाह करते हुए देश में जगह-जगह जो घटनाएं घटित हो रही है . हम लोग इसके खिलाफ मजबूती से खड़े हुए हैं।

पोरलाल खरते जो एक सुलझा हुआ आदमी है। उन्हें कांग्रेस ने अपना लोकसभा प्रत्याशी बनाया है। साथ ही यह लोग बाबा साहब अंबेडकर का संविधान बदलने की बात करते हैं। 400 पर की बात करते हैं। लेकिन इस देश में अहंकार तो रावण का भी नहीं टीका यह अभी मघ-मस्त है। मघ मस्त होकर कुछ भी कर सकते हैं. कुछ भी बोल सकते हैं। लेकिन हम लोग लोगों के बीच के हैं गरीब परिवार के है. गरीब परिवारों के बीच में अपनी बात रखेंगे अपने नेता की बात रखेंगे यह चुनाव सिर्फ भाजपा और कांग्रेस का चुनाव नहीं अस्तित्व का चुनाव है। भारत के संविधान को बचाने का चुनाव है।

विधायक राजन मंडलोई ने मंच से दी प्रशासन को खुली चेतावनी

कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए स्थानीय विधायक राजन मंडलोई द्वारा बेरोजगारी के चलते जिले से आदिवासियों के पलायन का मुद्दा उठाया साथ ही निर्दोष लोगो पर झूठे मुकदमे दायर किए जाकर उन्हें प्रताड़ित करने पर शासन प्रशासन को चेतावनी दी।

कहा बड़वानी कलेक्टर ओर एसपी ऐसी के कमरों में बैठे रहते है.ग्रामीण क्षेत्रों का कभी दौरा नही करते लोगों की समस्या इन्हें दिखाई नही देती है। क्षेत्र की जनता परेशान है। पलायन हो रहा है।पानी की समस्या है। मजदूरों की समस्या है। रोजगार नही है। भ्रष्टाचार हो रहा है। ये दिखाई नही देता है। तानाशाही चल रही है बड़वानी कलेक्टर और एसपी सुन ले में इनसे डरने वाला नही हु।इनकी हर पोल मुझे मालूम है जिस दिन हम सड़कों पर आ गए उस दिन तुम्हे तुम्हारे बंगलों से उठाकर फेक देंगे। जनता को सबकुछ मालूम है। थानों पर क्या हो रहा है। लोगों को पताडित किया जा रहा है।यातायात कार्रवाई के नाम से हमारे आदिवासी लोगों को लूट रहे है। ये नही चलेगा

पाटि ब्लाक के सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंच पर उपस्थित अपने नेताओ की बात सुनी। अंत में कांग्रेस पार्टी प्रत्याक्षी पोरलाल खरते ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पक्ष में वोट देने और काम करने की बात की।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7