Live India24x7

Search
Close this search box.

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस को बताया घातक सोच वाली पार्टी, कांग्रेस के घोषणापत्र को भी बताया घातक

संवाददाता, अनमोल राठौर

नर्मदापुरम। लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सभाएं लेने जनता के बीच पहुंच रहे हैं ताकि जनता के बीच भाजपा को मजबूत किया जा सके। इसी के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले के पिपरिया पहुंचे। वे यहां होशंगाबाद संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी दर्शन सिंह चौधरी के समर्थन में सभा लेने आए थे। हजारों की संख्या में दूर दराज से पीएम मोदी को देखने और सुनने लोग पहुंचे। सभा के मंच से प्रधानमंत्री मोदी ने जहां केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाई वहीं इंडी गठबंधन पर शब्दों के करारे बाण छोड़े। इस सभा का मकसद होशंगाबाद संसदीय क्षेत्र की 8 विधानसभाओं के साथ ही समीप के छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र तक असर डालना था।
सभा में पीएम मोदी ने मंच से कहा कि विधानसभा चुनाव में मध्यप्रदेश ने पूरे देश को चौंका दिया। जनता ने भाजपा को जी भर भर कर आशीर्वाद दिया है। होशंगाबाद से जो लहर उठी, वो पूरे देश में फैल गई थी। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का शाही परिवार धमकी दे रहा है कि मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बना तो देश में आग लग जाएगी। बस देश को डराओ, घबराओ, आग फैलाओ। आज देश में आग नहीं लगी। यह जलन उनके दिल और दिमाग में ऐसे भरी पड़ी है कि वह उनको अंदर से जलाती जा रही है।”

पीएम मोदी ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी तीखे कटाक्ष किए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शहजादे ने घोषणा की है कि एक झटके में देश की गरीबी हटा दूंगा। आखिर ये शाही जादूगर इतने वर्षों तक कहां छिपा था? इनको एक झटके वाला मंत्र मिल गया है। ऐसे दावे करते हैं और हंसी के पात्र बन जाते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर इतिहास से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने इतिहास को तोड़ा-मरोड़ा। सबके सामने गलत इतिहास रखा। कांग्रेस की मानें तो लोकतंत्र तब ठीक चल रहा था। लेकिन जैसे ही गरीब घर का बेटा प्रधानमंत्री बना, वे अफवाह फैलाने लगे कि मोदी आया है, संविधान और लोकतंत्र पर खतरा हो जाएगा।

मोदी की गारंटी नहीं जाती खाली

पीएम मोदी ने भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाई। उन्होंने कहा कि हमने 3 करोड़ घर बनाने का हमने संकल्प लिया है। दिव्यांगों को भी इसका लाभ मिलेगा। 5 साल तक पीएम किसान सम्मान निधि चालू रहेगी। गरीबों को मुफ्त राशन ऐसे ही मिलता रहेगा। ये भी मोदी की गारंटी है। हमने जो संकल्प लिया उसे हमेशा ही पूरा किया।

पीएम नरेंद्र मोदी ने सभा में इंडी गठबंधन को लीड कर रही कांग्रेस द्वारा पेश किए गए घोषणा पत्र को घातक बताया उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन तय नहीं कर पा रहा है कि क्या करना चाहते हैं। उनके एक साथी का घोषणापत्र कहता है कि देश से परमाणु हथियार खत्म कर देंगे। जैसी घातक इनकी सोच है, वैसा ही घातक उनका घोषणापत्र है। उन्होंने घोषणाएं की हैं और हमने संकल्प पत्र लाए हैं। हमने जो संकल्प लिए हैं वे हम जरूर पूरा करेंगे।

पिपरिया में आयोजित सभा में पीएम मोदी का मंच पर मप्र के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव सहित तमाम बड़े नेताओं ने स्वागत किया। इस अवसर पर नर्मदापुरम विधायक डॉ सीतासरन शर्मा, पिपरिया विधायक ठाकुरदास नागवंशी, सिवनीमांलवा विधायक प्रेमशंकर वर्मा, सोहागपुर विधायक विजयपाल सिंह, नर्मदापुरम भाजपा जिलाध्यक्ष माधवदास अग्रवाल सहित अन्य जगहों के भी अनेक नेता मौजूद रहे।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7