Live India24x7

Search
Close this search box.

घोड़ा चौपाटी पर एक्सीडेंट हुआ

धार। ब्यूरो चीफ़ सुनील कुमार विश्वकर्मा।

 

धार । शहर के सबसे ज्‍यादा व्‍यवस्‍ततम चौराहों में से एक घोड़ा चौपाटी पर अब से कुछ देर पहले एक सड़क हादसे में एक व्‍यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा घोड़ा चौपाटी सर्कल के बेहद नजदीक हुआ है। जहां पर एक ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पहियों के नीचे दब गया। पहियों में फंसने के कारण ट्रक चालक जब तक ट्रक रोकता, तब तक काफी देर हो चुकी थी। प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक में फंसने के कारण बाइक सवार 6 फीट तक घसीटा हुआ चला गया। इसके बाद लोगों ने ट्रक को रूकवाया। काफी मशक्‍कत के बाद घायल को बाहर निकाला गया और इलाज के लिए अस्‍पताल भिजवाया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद घायल को इंदौर रेफर कर दिया गया है।

जाधार नकारी के अनुसार घायल प्रकाश पिता नानसिंह निवासी सीतापाट अपनी बाइक क्रमांक एमपी-11-जेडडी-5144 से घोड़ा चौपाटी सर्कल से गुजर रहा था। तभी एक ट्रक की चपेट में आ गया। ट्रक के पीछले पहियों में बाइक सवार प्रकाश फंस गया। इस कारण प्रकाश को ट्रक करीब 6 फीट तक घसीटते हुए चला गया। बताया जा रहा है कि इस हादसे में प्रकाश का पैर ट्रक के पहिये में फंस गया था। जिस कारण प्रकाश को गंभीर चोट आई है। घटना के बाद लोगों ने ट्रक के पहिये के बीच से प्रकाश को बाहर निकाला और अस्‍पताल रेफर किया गया। जब घायल को अस्‍पताल भिजवाने के लिए एंबुलेंस से संपर्क किया, तो एंबुलेंस को भी पहुंचने में काफी वक्‍त लगा। जैसे-तैसे घायल प्रकाश को प्राइवेट हॉस्पिटल रेफर किया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद प्रकाश को इंदौर रेफर कर दिया गया है।

हादसे के बाद ट्रक चालक फरार

इधर घोड़ा चौपाटी सर्कल पर उत्‍कृष्‍ट स्‍कूल के सामने की तरफ यह हादसा हुआ है। हादसे के बाद ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि भिड़भाड़ अधिक होने के कारण यह हादसा हुआ। हालांकि हादसे के कारण का पता अभी नहीं चल पाया है। शहर में सुबह 9 :00से रात 9 :00बजे तक भारी वाहनों का प्रवेश निषेध है। इसके बावजूद दोपहर करीब 1:30बजे के आसपास ट्रक शहर में प्रवेश कर रहा था। वहीं दूसरी तरफ जिस स्‍थान पर यह हादसा हुआ है, वहां पर भी अतिक्रमण की दिक्‍कतें है। सब्‍जी और फलों के ठेले यहां पर सड़क किनारे तक लगे रहते है। जिससे लोग सड़क पर खड़े रहकर सामान खरीदते है। इससे हादसों की संभावना रहती है। भविष्‍य में भी इस तरह की घटनाएं बड़ी जनहानि का कारण बन सकती है।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज