Live India24x7

Search
Close this search box.

ट्राईडेंट प्रशाल में हुईं विभिन्न खेलों की प्रतियोगिताएं

संवाददाता, अनमोल राठौर

नर्मदापुरम ।ट्राईडेंट लिमिटेड बुधनी द्वारा ट्राईडेंट परिवार के समस्त सदस्यों के लिए पहले खुशी फिर खुशहाली की परंपरा को ध्यान में रखते। हुए सभी प्रकार के धार्मिक, सामाजिक कार्यों के साथ-साथ खेलों का हमारे जीवन पर पड़ने वाले महत्वपूर्ण प्रभाव को ध्यान में रखते हुए खेल प्रतियोगिता आयोजित करती रहती है। स्वाभिमान की मुस्कान के तहत पिछले दिनों सम्पन्न क्रिकेट प्रतियोगिता के बाद कंपनी परिसर में अपने समस्त अधिकारी, कर्मचारियों की खुशियों को ध्यान में रखते हुए महिला एवं पुरुष वर्ग के लिए खो खो प्रतियोगिता का शानदार आयोजन किया गया, जिसमें 20 टीमों ने भाग लिया।

टीम मडर रनर एवं बजरंग दल की टीम ने लगातार जीत दर्ज करते हुए फाइनल में प्रवेश किया। दोनो टीमों के मध्य अंतिम मुकाबला 7, 7 मिनट के 4 राउंड खेले गए। निर्धारित समय में मडर रनर ने 26 का स्कोर बनाया, जिसका पीछा करते हुए बजरंग दल 20 का स्कोर ही बना सकी। मडर रनर की ओर से र से आशीष, रोहित, मनीष, एवं त्रिलोक सिंह ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम को जीत दिलाई। महिला वर्ग में डायनेमिक गर्ल्स ने पापा की परी को शिकस्त देकर प्रतियोगिता अपने नाम की।

पल्लवी, करुणा, रेणु का अच्छा प्रदर्शन रहा। समस्त खेल प्रतियोगिताएं ट्राइडेंट कल्याणकारी विभाग प्रमुख नवीन राय के कुशल मार्गदर्शन एवं निर्देशन में आयोजित की जा रही है। इस दौरान श्री राय ने खेल का महत्व बताते हुए कहा की जीवन में हर व्यक्ति को कोई न कोई खेल अवश्य खेलना चाहिए, खेलने से सेहत पर अच्छा प्रभाव होता है, व्यक्ति निरोगी, स्वस्थ और प्रसन्नचित रहता है। इस प्रतियोगिता को सफल बनाने में गुरजंट सिंह, आर एस राजपूत, राज मेहरा, मुकेश, स्नेहा, कृष्ण रानी, रमेश एवं मनोज का विशेष योगदान रहा। फाइनल मैच देखने बड़ी संख्या में दर्शक उपस्थित थे।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज