Live India24x7

Search
Close this search box.

उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा पहुंचे कन्नौद लोकसभा चुनाव 2024:कहा- मुझे आश्चर्य है कि कांग्रेसियों को वोट मांगने में लज्जा क्यों नहीं आती।

देवास जिला ब्यूरो चीफ कन्नौद से शैलेंद्र पांचाल की रिपोर्ट

(शैलेन्द्र पांचाल)
कन्नौद।प्रदेश के उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा रविवार शाम खातेगांव विधानसभा क्षेत्र के कन्नौद में होली मिलन समारोह एवं कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए। देवड़ा ने कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ताओं पर पुष्प वर्षा कर उनका अभिनंदन किया और उन्हें संबोधित किया। भाजपा में कोई बड़ा या छोटा नहीं है कन्नौद।देवड़ा ने कहा कि मैं उपमुख्यमंत्री पहले और भाजपा कार्यकर्ता हूं। भाजपा में कोई बड़ा या छोटा नहीं है। सभी कार्यकर्ता बराबर हैं। पद पर आसीन व्यक्ति महान नहीं होता, उसे बड़ा बनाने वाले लोग महान होते हैं। हम सौभाग्यशाली हैं कि हम उस पार्टी के कार्यकर्ता हैं जो आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है।

भाजपा की आत्मा कार्यकर्ताओं में बसती है…

भाजपा एक ऐसी पार्टी है जिसकी आत्मा उसके कार्यकर्ताओं में बसती है। भाजपा में जितने संगठित और समर्पित कार्यकर्ता हैं, दुनिया में उतना कोई राजनीतिक संगठन नहीं है। आप सभी कार्यकर्ताओं के बल पर ही आज भाजपा लोकतंत्र की सबसे बड़ी पंचायत ‘संसद भवन’ में मात्र 2 सीटों से 303 सीटों पर काबिज है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में यह भारत को विकसित बनाने के लिए दृढ़ संकल्प के साथ काम कर रही है।

400+ सीटें जीतने का दावा मुझे पूरा विश्वास है कि भारत को गौरवपूर्ण, गौरवशाली, समृद्ध, सर्वशक्तिमान और पूर्ण विकसित भारत बनाने के लिए इस संकल्प यात्रा में सभी भाजपा कार्यकर्ता हमेशा की तरह अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे, जिसे कभी गरीबी और पिछड़ेपन का सामना करना पड़ा है। आगामी लोकसभा चुनावों में संगठन के साथ पूरी निष्ठा से कार्य करते हुए प्रत्येक बूथ पर कमल खिलाकर केंद्र पर 400+ सीटों की लोक कल्याण और राष्ट्र हितैषी भाजपा सरकार का गठन किया जाएगा। देवरा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला किया, देवड़ा ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस ली। कांग्रेस को कोसते हुए कहा कि कांग्रेस ने 60 साल में देश को क्या दिया? वह देशवासियों के लिए पीने के पानी की व्यवस्था तक नहीं कर सकते थे। देवड़ा ने कहा कि मुझे आश्चर्य है कि वोट मांगते समय ये कांग्रेसियों को शर्म क्यों नहीं आती। इस अवसर पर क्षेत्र में क्षेत्रीय विधायक आशीष शर्मा, देवास भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव खंडेलवाल, भाजपा मंडल अध्यक्ष अनोखी चौहान,जिला उपाध्यक्ष राजेश जोशी, भाजपा प्रदेश महिला मोर्चा महामंत्री श्रीमती माया पटेल, राजेश चौहान , खातेगांव कन्नौद,नेमावर नगर पंचायत अध्यक्ष सारिका नरेंद्र चौधरी,गायत्री राधेश्याम जाट ,गोपाल अग्रवाल,पूर्व विधायक गणपत पटेल, भाजपा जिला महासचिव पोपेंद्र बग्गा सहित चारो मंडलाध्यक्ष और जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

वीडियो बाइट
फ़ोटो 01 02 कार्यक्रम में उपस्थित देवड़ा संबोधित करते हुए कार्यकर्ता गण को ।
कार्यक्रम में सैकड़ो की संख्या में उपस्थित भाजपा कार्यकर्ता गण

liveindia24x7
Author: liveindia24x7

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज