Live India24x7

Search
Close this search box.

थाना रैपुरा पुलिस ने तरकहवा पुरवा मजरा भौंरी में युवती की आत्महत्या मे 11 नामजद में से 02 नामजद अभियुक्तों को 24 घंटे के अन्दर किया गिरफ्तार

लाइव इंडिया ब्यूरो संजय कुमार गौतम

चित्रकूट : पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह के कुशल निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने हेतु अपराधियों के विरुद्ध की जा रही कार्यवाही के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक चक्रपाणि त्रिपाठी एवं क्षेत्राधिकारी राजापुर निष्ठा उपाध्याय के पर्यवेक्षण मे थाना रैपुरा पुलिस टीम ने ग्राम तरकहवा पुरवा मजरा भौंरी में युवती की आत्महत्या में 02 नामजद अभियुक्तों को 24 घण्टे के अन्दर गिरफ्तार किया गया ।
कल दिनाँक 09.04.2024 को थाना रैपुरा के ग्राम तरकहवा पुरवा मजरा भौंरी में एक युवती द्वारा आत्महत्या की गयी थी जिसमें मृतका के पिता की तहरीर पर थाना रैपुरा में अभियोग पंजीकृत किया गया । पुलिस अधीक्षक द्वारा घटना का तत्काल संज्ञान लेकर क्षेत्राधिकारी निष्ठा उपाध्याय के नेतृत्व में अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीमें लगायी गयी । थाना रैपुरा में नियुक्त उ0नि0 दिनेश पाण्डेय के नेतृत्व में मुकदमें के नामजद अभियुक्त अखिल पुत्र मुन्नालाल व सत्यभामा पत्नी मुन्नालाल निवासीगण तरकहवा पुरवा मजरा भौंरी थाना रैपुरा जनपद चित्रकूट को आज समय दोपहर 12.30 बजे गिरफ्तार किया गया। दो अभियुक्तों को न्यायालय में पेश किया गया, जहाँ से न्यायालय द्वारा धारा 376,306 भादवि0 व 04 द0प्र0 अधिनियम में रिमाण्ड बनाते हुए जेल भेज दिया गया। शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें अनवरत प्रयासरत है।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज