Live India24x7

Search
Close this search box.

Digangana Suryavanshi पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, अक्षय कुमार के नाम पर किया 6 करोड़ का फ्रॉड …

एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) पर एक बड़ा आरोप लगा है और उनके खिलाफ पुलिस में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई गई है.

एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार के नाम पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है. ‘शोस्टॉपर’ के मेकर्स ने दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 और 406 के तहत पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

अक्षय कुमार के नाम पर एक्ट्रेस ने की धोखाधड़ी

एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी के साथ-साथ आपराधिक विश्वासघात का आरोप भी लगाया गया है. शिकायत में दावा किया गया है कि एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) ने अक्षय कुमार के नाम पर धोखाधड़ी किया है. पुलिस शिकायत में मनीष हरिशंकर ने कहा है कि दिगांगना सूर्यवंशी ने पहले एमओयू मांगा था. शिकायत के मुताबिक, अभिनेत्री ने झूठा दावा किया था कि अक्षय कुमार और उनकी कंपनी शोस्टॉपर की प्रस्तुतकर्ता होंगी. जीनत अमान की ओटीटी डेब्यू सीरीज ‘शोस्टॉपर’ एक बार फिर विवादों में घिर गई है. उन्होंने अक्षय कुमार के नाम पर 6 करोड़ रुपये की मांग भी की. इसके अलावा एमएच फिल्म्स ने एक्टर राकेश बेदी और दिगांगना के फैशन डिजाइनर कृष्णा परमार को मानहानि का नोटिस भेजा है

दिगांगना सूर्यवंशी ने मेकर्स को दिया धोखा

पुलिस शिकायत के अनुसार, मनीष हरिशंकर ने यह भी खुलासा किया है कि दिगांगना सूर्यवंशी ने कुछ समय पहले मीडिया में शो के बारे में गलत बयान दिए थे और परियोजना की प्रतिष्ठा को धूमिल करने की कोशिश की थी. आगे कहा गया कि एक्ट्रेस ने एक एमओयू मांगा था, जिससे वह अक्षय कुमार से बात कर सकें और उन्हें शो के होस्ट के तौर पर शामिल कर सकें. इस डील के दौरान एक्ट्रेस ने अपने लिए 75 लाख रुपए और अक्षय कुमार के नाम पर 6 करोड़ रुपये की मांग की थी. शिकायत में यह भी कहा गया है कि अभिनेत्री ने कथित तौर पर मनीष हरिशंकर को बताया कि उन्होंने सुपरस्टार से बात की थी और उनके कार्यालय के दो सदस्य शो देखना चाहते थे. इसके बाद दो लोग उनके ऑफिस आए और उनसे कहा गया कि अक्षय शो देखना चाहते हैं. Read More – Juhi Chawla ने दिया Shahrukh khan का हेल्थ अपडेट, कहा – IPL के फाइनल मैच जरूर आएंगे वो …

दिगांगना का सूर्यवंशी धोखाधड़ी मामला

‘शोस्टॉपर’ के निर्माताओं ने खुलासा किया कि जब उन्होंने अक्षय से मिलने और फोन पर बात करने के लिए कहा, तो अभिनेत्री ने बहाने बनाए, जिसके बाद उन्होंने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करने का फैसला किया. एमएच फिल्म्स और निर्देशक मनीष हरिशंकर का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने घटनाओं की पुष्टि की है. इसे लेकर अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है. वकील फाल्गुनी ने कहा कि अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) ने शो के ‘शोस्टॉपर’ के लिए शो प्रस्तोता के रूप में अभिनेता अक्षय कुमार का रूप धारण किया था.

liveindia24x7
Author: liveindia24x7

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज