Live India24x7

Search
Close this search box.

नवनिर्मित थाना भरतकूप में किया गया वृक्षारोपण

 

लाइव इंडिया ब्यूरो संजय कुमार गौतम

पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में नवनिर्मित थाना भरतकूप में नये भारतीय कानून लागू होने के उपलक्ष्य में जागरुकता कार्यक्रम एवं पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया

चित्रकूट : पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह की अध्यक्षता में क्षेत्राधिकारी नगर राज कमल की उपस्थिति में नवनिर्मित थाना भरतकूप में 01 जुलाई से लागू होने वाले नये भारतीय कानून के उपलक्ष्य में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक द्वारा आमजनमानस को भारतीय न्याय संहिता-2023, भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता-2023, भारतीय साक्ष्य अधिनियम-2023 के सम्बन्ध में जागरुक किया गया ।

इस दौरान आगामी अषाढ़ मास की अमावस्या मेला, मोहर्रम, गुरु पूर्णिमा एवं जगन्नाथ रथ यात्रा, कांवड यात्रा सहित अन्य त्योंहारों को सकुशल शांतिपूर्ण संपन्न कराए जाने को हेतु पीस कमेटी के सदस्यों के साथ मीटिंग की गयी। सभी से त्योहारों को भाईचारे एवं सौहार्दपूर्ण मनाने की अपील की गयी ।

तत्पश्चचात पुलिस अधीक्षक द्वारा अपने कर कमलों से नवनिर्मित थाना भरतकूप के परिसर में बरगद का पौधा लगाकर वृक्षारोपण किया गया तथा सभी से अपील की गयी कि ज्यादा से ज्याद वृक्ष लगाये ।

  1.  इस दौरान क्षेत्राधिकारी नगर राज कमल, थानाध्यक्ष भरतकूप प्रवीण कुमार सिंह, पीआरओ प्रवीण कुमार सिंह एवं भारी संख्या में जनता के व्यक्ति तथा अन्य अधिकारी/कर्मचारीगण उपस्थित रहे ।
liveindia24x7
Author: liveindia24x7

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज