Live India24x7

Search
Close this search box.

बिहार में जंगलराज रिटर्न ! समोसा का पैसा मांगा तो दुकानदार पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, मारी तीन गोलियां

हाइलाइट्स

समोसा को लेकर गोलीबारी की घटना गोपालगंज की है
ताबड़तोड़ फायरिंग के बीच बीडीसी ने भागकर जान बचाई
फायरिंग की घटना के बाद बाजार में अफरातफरी मच गई

गोपालगंज. क्या बिहार में फिर से जंगलराज की वापसी हो रही है, क्या बिहार में फिर से अपराधियों का के दिन आ गए हैं ये सवाल हाल के दिनों में तेजी से बढ़ रही आपराधिक वारदातों ने पैदा कर दिया है. ताजा मामला गोपालगंज से जुड़ा है जहां बेखौफ अपराधियों ने मिठाई दुकान में समोसा खाने के बाद पैसा मांगने पर दुकानदार को गोलियों से भून डाला है.

घटना मांझा थाना क्षेत्र के धर्मपरसा बाजार की है. जख्मी युवक का नाम गौरी गुप्ता है, जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल में लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने हालत चिंताजनक बताते हुए बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया. बताया जाता है कि तीन बाइक पर सवार छह अपराधी धर्मपरसा बाजार में बीडीसी रंजीत कुमार की मिठाई दुकान पर पहुंचे और समोसा खाने के बाद जाने लगे.दुकानदार ने जब रोककर समोसा का पैसा मांगा तो अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी.

BDC ने भागकर बचाई जान

आपके शहर से (गोपालगंज)

फायरिंग के दौरान जख्मी दुकानदार के बड़े भाई और बीडीसी रंजीत कुमार गुप्ता ने भागकर अपनी जान बचाई वहीं वारदात के बाद हवाई फायरिंग करते अपराधी शेख परसा की ओर फरार हो गए. घटना से आक्रोशित व्यवसायियों ने बाजार की दुकानें बंद कर दी और पुलिस के खिलाफ हंगामा करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. बता दें कि इसके पहले 9 फरवरी को अपराधियों ने फुलगुनी पंचायत के मुखिया मोहम्मद कुरैश की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस वारदात के बाद दूसरी बार अपराधियों ने मांझा थाने के धर्मपरसा बाजार में बीडीसी के भाई की दुकान पर फायरिंग कर आतंक मचाया है

हाथ, पेट व सीने में लगी है गोलियां

सीवान में घायल दुकानदार को इलाज के लिए भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने हाथ, पेट और सीने में गोली लगने की बात बतायी. हालत चिंताजनक होने पर तुरंत मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया. डॉक्टरों के मुताबिक शरीर से अधिक खून गिरने के कारण जख्मी दुकानदार के लिए अगला 24 घंटा अहम है. वहीं, परिजनों को इसकी सूचना मिलते ही कोहराम मच गया.

विधायक ने की पुलिस चौकी की मांग

वारदात की सूचना पाकर स्थानीय विधायक रामप्रवेश राय ने पीड़ित व्यवसायियों से मुलाकात की और घटना की पूरी जानकारी ली. विधायक ने कहा कि सरकार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. जनप्रतिनिधियों को निशाना बनाया जा रहा है. व्यवसायी वर्ग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. उन्होंने इस घटना में शामिल अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार कर खुलासा करने की मांग की. साथ ही धर्मपरसा बाजार में आये दिन हो रही अपराधिक वारदात को देखते हुए पुलिस चौकी की मांग की है.

Tags: Bihar News, Gopalganj news

Source link

liveindia24x7
Author: liveindia24x7

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज