Live India24x7

भाजपा की जीत के बाद जदयू पर कसा तंज:सुशील मोदी बोले-नागालैंड में ललन सिंह ने झोंक दी थी पूरी ताकत, जीते एक सीट

बिहार पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि उत्तर-पूर्व के तीनों राज्यों में सहयोगी दलों के साथ भाजपा का दोबारा सत्ता में लौटना 2024 के लोकसभा चुनाव का पहला ट्रेलर है। उन्होंने ने कहा कि जदयू पूरी ताकत लगाकर नगालैंड की एक सीट बड़ी मुश्किल से जीत पाया। वहां ललन सिंह ने बिहार के आधा दर्जन मंत्रियों को कैंप कराया था। भाजपा ने त्रिपुरा को 35 साल के कम्युनिस्ट शासन से मुक्ति दिलाई और विकास कार्यों के बल पर दोबारा जनादेश प्राप्त किया।

नॉर्थ-ईस्ट की जीत पीएम मोदी की चतुर्दिक स्वीकार्यता का प्रतीक : सिन्हा

पटना|बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि नॉर्थ-ईस्ट के तीन राज्यों के चुनाव परिणामों से यह स्पष्ट है कि पूरे देश के साथ नॉर्थ-ईस्ट से भी कांग्रेस का सफाया हो चुका है। चुनाव में कांग्रेस का न भारत जोड़ो यात्रा काम आया और न राहुल गांधी का नेतृत्व ही कारगर रहा। तीन राज्यों में से दो राज्यों नगालैंड और त्रिपुरा में भाजपा गठबंधन को मिली जीत उत्तर से दक्षिण और पूर्व से पश्चिम तक देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की स्वीकार्यता का प्रतीक है।

वहीं मेघालय के रुझानों में एनपीपी सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी है जबकि कांग्रेस को जोरदार झटका लगा है। सिन्हा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के पूर्वोत्तर में शांति और विकास के एजेंडे की वजह से नॉर्थ-ईस्ट के आम लोगों का बीजेपी को साथ मिला है।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7