Live India24x7

होली मिलन में भी दूरी:वसुंधरा गुट का कोई नहीं पहुंचा भाजपा के स्नेह मिलन में, आधी कार्यकारिणी भी गायब

भाजपा की ओर से शुक्रवार को हुए होली मिलन समारोह गुटबाजी की भेंट चढ़ गया। जिला भाजपा के कार्यक्रम में उसी की कार्यकारिणी के आधे से ज्यादा पदाधिकारी नहीं पहुंचे। पदाधिकारी भी छोटे नहीं, बल्कि महामंत्री और उपाध्यक्ष स्तर के। यही नहीं, भाजपा के प्रदेश महामंत्री भजनलाल दो दिन से भरतपुर में होते हुए कार्यक्रम में नहीं पहुंचे। वहीं, भाजपा के पूर्व विधायक और प्रत्याशी रहे नेता भी होली मिलन में नहीं पहुंचे। माना जा रहा है कि जयपुर में प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया और सालासर में वसुंधरा राजे के कार्यक्रम को लेकर चली आपसी खींचतान के चलते नेता बचते रहे।

शहर के एक मैरिज गार्डन में हुए कार्यक्रम में अनुपस्थित रहे ज्यादातर नेता वसुंधरा गुट के माने जाते रहे हैं। प्रदेश महामंत्री भजनलाल दोपहर तक भरतपुर थे, लेकिन उन्होंने कहा कि उनकी जयपुर में एक मीटिंग थी, इसलिए वहां चले गए। जिला कार्यकारिणी के तीनों महामंत्री बृजेश अग्रवाल, भगवानदास और नरेश जाटव भी नहीं पहुंचे। जिला महामंत्री भगवानदास ने बताया कि उनकी माताजी बयाना अस्पताल में भर्ती थीं, देर शाम लौटा हूं। ब्रजेश अग्रवाल श्याम जागरण के कार्यक्रम के संयोजक हैं, जो बड़ा कार्यक्रम होने के कारण 2-3 दिन से व्यस्त हैं।

वहीं, उपाध्यक्षों की सूची में से भी अभयवीर सोलंकी, राजू कटारा, प्रेम कपूर, मनीष शर्मा, सोनिला गौड़, राजेश खरका और जगदीश अजान की भी कार्यक्रम में अनुपस्थिति रही। पूर्व जिलाध्यक्ष शैलेष सिंह भी होली मिलन में नहीं आए। चुनाव से बिल्कुल पहले इस तरह की गुटबाजी सामने आने की चर्चा पूरे दिन भाजपा कार्यकर्ताओं में खूब जोर से रही। कार्यक्रम संयोजक गिरधारी तिवारी ने बताया कि शहर मंडल की ओर से आयोजन था, जिसमें लगभग सभी को सूचना भिजवाई थी।

संगठनात्मक फूट जैसी कोई बात नहीं है। जिलाध्यक्ष ऋषि बंसल ने प्रेम एवं भाईचारे के रंग में रंग कर आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प दिलाया। समारोह में फूल और गुलाल से होली खेली गई। जिलाध्यक्ष ऋषि बंसल एवं पूर्व जिला अध्यक्ष गिरधारी तिवारी ने दीप प्रज्ज्वलन कर किया।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7