Live India24x7

Search
Close this search box.

संजय राउत बोले- BJP और ओवैसी राम-श्याम की जोड़ी:जहां BJP को जिताना होता है, वहां ओवैसी पहुंच जाते हैं

संजय राउत ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर पलटवार करते हुए BJP और ओवैसी को राम और श्याम की जोड़ी कहा है। संजय ने कहा कि ओवैसी BJP की B टीम हैं। ओवैसी की पार्टी वोट कटवा मशीन है। राम-श्याम वाला जुमला उनके ऊपर ज्यादा फिट बैठता है।

यह बात संजय ने ओवैसी के उस बयान के बाद कही, जिसमें ओवैसी ने शिवसेना की आलोचना करते हुए शिंदे और उद्धव को राम-श्याम की जोड़ी कहा था।

संजय राउत ने यह भी कहा कि शिवसेना अकेले ही चुनाव लड़ेगी। वीर सावरकर महाराष्ट्र के महापुरुष और वीर पुत्र हैं। केंद्र सरकार को उन्हें भारत रत्न देना चाहिए।

ठाणे की रैली में ओवैसी ने शिवसेना की आलोचना की थी
शनिवार को AIMIM प्रमुख ने ठाणे में एक रैली के दौरान शिवसेना की आलोचना की थी। जिसमें उन्होंने कहा कहा था कि जब राकांपा के अजीत पवार, सुप्रिया सुले नेता बन सकते हैं। उद्धव ठाकरे अपने पिता के बेटे होने के आधार पर नेता बन सकते हैं। एकनाथ शिंदे-देवेंद्र फडणवीस नेता बन सकते हैं। तो क्या महाराष्ट्र के मुसलमान शरद पवार, उद्धव ठाकरे और शिंदे जैसे नहीं हो सकते?

ओवैसी ने कहा था, “सिर्फ नारे लगाने से आप एक नहीं हो सकते। एकजुट होइए, मतदान कीजिए और नेता बनिए। जब बातचीत होगी तब आप उनकी आंखों में देख पाएंगे।”

ओवैसी ने यह भी कहा था, “हम औरंगाबाद और बाकी सीटों से अगला लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और कुछ पार्टियों के साथ गठबंधन की संभावना पर गौर करेंगे। अगले चुनाव में हम किसके साथ जाएंगे, इस पर कमेंट करना अभी जल्दबाजी होगी।”

संजय राउत ने पिछले दिनों CM शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे पर सुपारी देने का आरोप लगाया था।
संजय राउत ने पिछले दिनों CM शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे पर सुपारी देने का आरोप लगाया था।

संजय का आरोप- CM के बेटे ने मेरी सुपारी दी
संजय राउत ने पिछले दिनों डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस को चिट्‌ठी लिखी थी। संजय ने कहा कि उनकी जान को खतरा है। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत ने उन्हें मारने की सुपारी दी है। श्रीकांत ने इस काम के लिए ठाणे के क्रिमिनल राजा ठाकुर को चुना है।

हालांकि, देवेंद्र फडणवीस ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि वे केवल सनसनी फैलाना चाहते हैं। डिप्टी CM के बयान पर पलटवार करते हुए संजय ने कहा- उन्हें ये नहीं भूलना चाहिए कि वे गृहमंत्री हैं। उन्हें गुंडों का साथ नहीं देना चाहिए।

संजय राउत से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ें…

संजय राउत का आरोप- 2000 करोड़ रुपए में सौदेबाजी हुई

चुनाव आयोग ने शिवसेना पार्टी के नाम और चिन्ह धनुष-बाण पर एकनाथ शिंदे के दावे को मंजूरी दे दी थी।​​​​​​​ इन सबके बीच ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने कहा है कि शिवसेना से उसका नाम और निशान छीनने के लिए 2000 करोड़ का लेन-देन हुआ है। संजय राउत ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने शिवसेना शिंदे गुट को सौंपे जाने के चुनाव आयोग के फैसले को लेन-देन बताया। पढ़ें पूरी खबर…

फडणवीस से बोले राउत- कड़वाहट मिटाना चाहते हैं तो खुद पहल करें​​​​​​​
‘हमें बीजेपी से कड़वाहट बढ़ने और व्यक्तिगत संबंधों के खत्म होने की काफी चिंता है। लेकिन, जिस तरह से आप हमारे साथ व्यवहार कर रहे हैं, उससे यह कड़वाहट खत्म होने की बजाय बढ़ रही है। आरोप है कि बीजेपी ने शिवसेना के पीठ में छुरा घोंपा। अब आप कड़वाहट मिटाने चाहते हैं तो खुद ही इसकी पहल करें…’ ये शब्द हैं शिवसेना सांसद संजय राउत के। उन्होंने ये बात डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के कल दिए बयान को लेकर कही है।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7