Live India24x7

Search
Close this search box.

विक्की कौशल के साथ पर्दे पर नजर आएंगी सारा:जरा हटके जरा बचके है फिल्म का नाम, 2021 में पूरी हो चुकी है शूटिंग

विक्की कौशल ने हाल ही में मेघना गुलजार निर्देशित बायोपिक सैम बहादुर पूरी कर ली है। अब बहुत जल्द वो मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले नई फिल्म छावा शुरू करने वाले हैं, जिसकी शूटिंग सितंबर से शुरू होगी। इस फिल्म को अगले साल लाने की तैयारी है। दोनों बड़े बजट की फिल्में हैं। इसके अलावा उनके पास मैडॉक बैनर से एक और फिल्म है, जिसका टाइटल ‘जरा हटके जरा बचके’ या ‘घर घर की बात’ में से एक हो सकता है।

फिल्म का फाइनल टाइटल क्या होगा, इसकी कोई कंफर्मेशन नहीं है। इसके अलावा विक्की के खाते में यशराज बैनर की एक मीडियम बजट की फिल्म है, जिसका टाइटल है द ग्रेट इंडियन फैमिली। इसमें उनके साथ मानुषी छिल्लर हैं, इस फिल्म की शूटिग पूरी हो चुकी है। फिलहाल इसकी रिलीज डेट तय नहीं है। तकरीबन डेढ़ साल से अधिक समय से ये रिलीज का बाट जोह रही हैं।

मेकर्स फिल्म को है सही रिलीज डेट का इंतजार
मैडॉक बैनर की फिल्म‘जरा हटके जरा बचके’में सारा अली खान हैं। इसकी रिलीज डेट पर अब तक कोई क्लैरिटी नहीं है। बैनर की ओर से अब तक कोई अनाउंसमेंट नहीं आई हैं। ये एक फैमिली फिल्म है। इसमें विक्की इंदौर के युवा के रोल में हैं। उन्होंने इस फिल्म के लिए हिंदी को इंदौरी टोन में बोलने का लहजा भी सीखा है।

उसकी ट्रेनिंग उन्होंने कलाकार और डायलेक्ट कोच प्रतीक्षा नय्यर से ली। प्रतीक्षा के शब्दों में, ‘पहले तो लोग यह जान लें कि उसका टाइटल लुका छिपी 2 तो नहीं है। इसकी रिलीज में भी बेशक जरा डिले हुआ है।

इंदौरी टोन में बोलते दिखेंगे विक्की
प्रतीक्षा आगे बताती हैं शूट पर जाने से पहले पूरी स्टोरी उन्हें इंदौरी में नैरेट की गई। विक्की ने सेट पर उसी टोन में बोलना शुरू किया ताकि व लहजा जल्द पिक कर लें।

सोशल इश्यू पर बेस्ड है सारा-विक्की की ये फिल्म 
सारा का किरदार प्रॉपर इंदौर से नहीं रखा गया है। राकेश बेदी इसमें उनके पिता के रोल में हैं। दो से ढाई महीने इंदौर में ही फिल्म शूट हुई। बाकी 25 दिन मुंबई में शूट हुई। यह साल 2021 में ही शूट हुई थी। फिल्म के कुछ सीन विक्की की शादी के ठीक बाद शूट किए गए।

इधर, ट्रेड पंडितों का कहना है कि विक्की और सारा की इस फिल्म थिएटर्स में ही रिलीज करने की तैयारी है। इन दिनों फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में है। इसी साल मई से जून में क्लियर विंडो मिलने पर फिल्म को रिलीज करने की तैयारी चल रही है।

जरा हटके जरा बचके के गानों की मिक्सिंग का काम चल रहा है
फिलहाल गानों की मिक्सिंग का काम चल रहा है। मैडॉक के लिए लगातार गाने कंपोज करने वाले सचिन जिगर ही इसका म्यूजिक बना रहे हैं। इसमें सारे गाने फ्रेश हैं। अमिताभ भट्टाचार्य से गाने लिखवाए गए हैं। राइटिंग में मैत्रेयी बाजपेयी और रमीज खान की सेवाएं ली गई हैं। इसी साल सितंबर में फिल्म रिलीज होनी है।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज