Live India24x7

Search
Close this search box.

कन्नौद में नवागत तहसीलदार विजय तलवारे ने पदभार ग्रहण किया

 देवास ब्यूरो चीफ कन्नौद से शैलेन्द्र पांचाल

 

कन्नौद। कन्नौद तहसील में नवागत तहसीलदार के पद पर गत दिवस देवास से आए नवागत तहसीलदार विजय तलवारे ने पदभार ग्रहण कर लिया है 

उन्होंने रवि शर्मा के स्थान पर पदभार ग्रहण किया है। पदभार ग्रहण बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनकी पहली प्राथमिकता राजस्व विभाग में लंबित कार्यो का जल्द से जल्द निपटारा करना है ।उन्होंने बताया कि तहसील में लंबित शासकीय प्रकरणों की संख्या अधिक है। साथ ही कोर्ट केस भी लंबित होने से इन प्रकरणों का निराकरण जल्द ही करेंगी। लोगों को सुविधाएं मिलें, ऐसे प्रयास किए जाएंगे। बार-बार तहसील कार्यालय में ग्रामीणों को आकर परेशान नहीं होना पड़े, उन्हें ऐसी सुविधाएं प्रदान करने के लिए जल्द ही बैठक करके कार्य योजना बनाई जाएगी। पदभार ग्रहण करने बाद अधिवक्ताओं से मिलकर उन्होंने कहा कि वादों का निस्तारण समयबद्ध तरीके से करने का प्रयास किया जायेगा।उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा के अनुसार सरकार की योजनाओं का क्रयान्यवन उच्च अधिकारियो के निर्देशानुसार किया जायेगा और शिकायतों का निस्तारण गुणवत्ता व् न्याय संगत तरीके से धरातल पर कराने का प्रयास किया जायेगा ताकि शिकायतकर्ताओं को बारबार तहसील के चक्कर न लगाना पड़े। इस बाबत उन्होंने कर्मचारियों के साथ मीटिंग भी की है।

उन्होंने बताया कि उनका प्रयास रहेगा कि लोगों को कार्यालय में हो रही समस्याओं को भी समय रहते हल किया जाए। स्थानीय लोगों ने सरकार का भी आभार व्यक्त किया है साथ ही विजय तलवारे को पदभार ग्रहण करने की बधाई दी है।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज