Live India24x7

Search
Close this search box.

नर्मदा में खुदकुशी का मैसेज करने वाली लड़की जिंदा मिली:स्टार मेकर ऐप से यूपी के युवक ने प्रेम जाल में फंसा कर रेप किया, 9 महीने बाद पुलिस ने तलाशा

माता-पिता को वाटसऐप पर नर्मदा में खुदकुशी करने का मैसेज करने वाली लड़की को पुलिस ने 9 महीने बाद बरामद कर लिया है। उसे स्टार मेकर ऐप के जरिए प्रेम प्रसंग में फंसाकर उत्तरप्रदेश का रहने वाला मनचला ले गया था। आरोपी ने इस दौरान उसका शोषण किया। गोविंदपुरा पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

गोविंदपुरा थाना प्रभारी लोकेंद्र ठाकुर ने बताया कि 1 जून को इलाके से 16 साल की नाबालिग रहस्यमय तरीके से लापता हो गई थी। परिजन ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने उक्त मामले में अपहरण की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर चार अलग अलग टीम बनाई थी। पुलिस और परिजन की परेशानी उस समय बढ़ गई थी, जब नाबालिग ने माता-पिता वाट्सऐप पर मैसेज कर बताया कि वह नर्मदा नदी में कूदकर आत्महत्या करने जा रही है।

इसके बाद हरकत में आई पुलिस की टीम ने तलाश शुरू की। पुलिस को उसके मोबाइल की आखिरी लोकेशन इटारसी रेलवे में मिली। इसके बाद पुलिस खण्डवा, देवास, नर्मदापुरम, गुजरात में उसकी तलाश शुरू किया। सायबर टीम से मिले इनपुट के आधार पर एक टीम गुवाहाटी असम पहुंची। जहां, किशोरी यूपी के मनीष तिवारी के साथ फटाशील अंबारी थाना क्षेत्र गुवाहाटी में मिली। पुलिस ने दोनों को भोपाल लेकर पहुंची।

ऐप के जरिए प्रेम जाल में फंसाया
पुलिस को किशोरी ने अपने बयानों में बताया कि 2 फरवरी 2022 को स्टार मेकर के जरिए कुशहांवाड (भरपुरवा) थाना ऊभांव जिला बलिया निवासी मनीष तिवारी से दोस्ती हुई थी। इसके बाद चैट से बातचीत शुरू हुई। मनीष ने कहा कि मैं तुमको पसंद करता हूं, और तुमसे शादी करूंगा। 1 जून 2022 को वह भोपाल आईएसबीटी आया। मुझे लेकर बस से इटारसी गया। इटारसी से ट्रेन में बैठकर गोवाहाटी असम लेकर चला गया।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7