Live India24x7

रींगस में कार चढ़ाकर मुंशी की हत्या का मामला:पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार,चुनावी रंजिश को लेकर दिया था वारदात को अंजाम

रींगस में चुनावी रंजिश को लेकर कार चढ़ाकर मुंशी की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जहां पर न्यायिक मजिस्ट्रेट ने आरोपी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। पुलिस ने बताया कि कांग्रेस सेवा दल के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष और एडवोकेट सतवीर घोसल्या निवासी पटवारी का बास को अभिभाषक संघ श्रीमाधोपुर अध्यक्ष दिनेश सिंह शेखावत के मुंशी नंदकिशोर दर्जी (63) पुत्र दामोदर प्रसाद दर्जी निवासी श्रीमाधोपुर पर कार चढाकर हत्या करने और साथी अधिवक्ता रामजीलाल सैनी पुत्र रामेश्वर लाल निवासी बागरियावास के साथ मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। जिसे न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। जहां पर न्यायिक मजिस्ट्रेट ने हत्या के आरोपी सतवीर घोसल्या को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

पुलिस रिमांड के दौरान सतवीर से पूछताछ करके अपराध में शामिल अन्य आरोपियों के नाम आदि की जानकारी ली जाएगी। साथ ही अपराध में शामिल अन्य आरोपियों की संदिग्धता पर पूछताछ की जाएगी। गौरतलब है कि 10 मार्च की रात को मनवार होटल पर खाना खाने के लिए आए अविक्ताओं के साथ रंजिश को लेकर सतवीर घोसल्या ने मारपीट की थी। इसके बाद सतवीर ने अपनी कार चढाकर मुंशी नंदकिशोर की हत्या कर दी थी।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7