Live India24x7

फेसबुक फ्रेंड ने किया युवती का किडनैप:कमरे में बंधक बनाकर की मारपीट, वेश्यावृत्ति बाजार में बेचने की थी प्लानिंग

जयपुर में फेसबुक फ्रेंड के एक युवती को किडनैप करने का मामला सामने आया है। मिलने के बहाने रेस्टोरेंट में बुलाकर उसे नशीला जूस पिलाया। बेहोशी की हालत में किडनैप कर ले गया और एक कमरे में बंधक बनाकर मारपीट की। पीड़िता का आरोप है कि उसे वेश्यावृत्ति बाजार में बेचने तक की प्लानिंग थी। जयसिंहपुरा खोर थाने में पीड़िता ने FIR दर्ज करवाई है। मामले की जांच SHO सत्यपाल यादव कर रहे है।

पुलिस ने बताया कि जयसिंहपुरा खोर निवासी 24 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। फेसबुक पर उसकी दोस्ती हरियाणा निवासी योगेश कुमार से हुई थी। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। 14 फरवरी वेलेंटाइन-डे को फेसबुक फ्रेंड ने मिलने बुलाया। एक रेस्टोरेंट में ले जाकर उसे जूस पिलाया। जूस में नशा मिला होने के कारण वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी उसका किडनैप कर हरियाणा ले गया।

कमरे में बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की गई। पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ जबरदस्ती करने की भी कोशिश की गई। किडनैप कर उसको बंधक बनाकर रखा। उसको वेश्यावृत्ति बाजार में बेचने की प्लानिंग थी। 17 फरवरी को जयपुर पुलिस ने उसे बचाकर ले आई। जिसके बाद से उसे लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7