Live India24x7

सीएम रूटलाइन में ड्यूटी कर रहे थानेदार का बैग चोरी:आरआईसी सेंटर के बाहर पुलिस का ब्रेथ एनेलाइजर और कैमरा चोरी

आरआईसी सेंटर के बाहर ड्यूटी दे रहे थानेदार की बाइक पर रखा हुआ बैग चोरी हो गया। सुबे सिंह ने इस संबंध में गांधी नगर थाना पुलिस को बैग चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। सुबे सिंह ने बताया कि उसने अपनी बाइक को आरआईसी सेंटर के बाहर पार्किंग फुटपाथ पर खड़ा कर दिया था। इसी दौरान सीएम का मूवमेंट हुआ तो वह अपने बैग को बाइक पर रखकर ड्यूटी करने लगा।

कुछ समय बाद जब सीएम निकल गए तो वह बाइक के पास पहुंचा जहां पर उसका रखा हुआ बैग गायब मिला। सुबे सिंह ने बताया कि उसके बैग में ब्रेथ एनेलाइजर मशीन, प्रिंटर, बॉडी वॉरन कैमरा, रिफ्लेक्टर जैकेट, रिफ्लेक्टर टॉर्च तथा उसका एक चश्मा था। सुबे सिंह की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ गांधीनगर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गांधीनगर थाने के जांच अधिकारी हैड कांस्टेबल भरत लाल ने बताया कि मुख्यमंत्री की रूट लाइनिंग में ड्यूटी के दौरान सुबे सिंह का बैग अज्ञात व्यक्ति के द्वारा बाइक पर से चोरी कर लिया गया। इस संबंध में आसपास लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। संभवतः यह वारदात खानाबदोश किसी व्यक्ति के द्वारा की गई हो। इसलिए खानाबदोश लोगों से बैग के बारे में पूछताछ की जा रही है क्योंकि बैग में रखा हुआ सामान किसी भी व्यक्ति के उपयोग का नहीं आ सकता। यह पहली बार हुआ जब किसी चोर ने पुलिस की गाड़ी में रखा हुआ सामान चोरी किया हो।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7