Live India24x7

डॉक्टर चौहान ने नामांकन लिया वापस, कांग्रेस में रहकर संगठन का करेंगे काम प्रेस वार्ता में सुनील ने कहा मेरे बड़े भाई डॉक्टर चौहान से हमेशा मिली मदद विश्वनाथ सिंह ने ली भाजपा की सदस्यता

लाइव इंडिया अनूपपुर

 

इंट्रो -अनूपपुर जिले में चुनावी बिगुल बजते ही कोई पार्टी छोड़ रहा तो कोई दुश्मनी छोड़ गले मिल रहा तो कोई दूर रहकर पास आकर सहयोग करने की बात करते दिखाई दे रहे हैं ! आज अनूपपुर जिले के अनूपपुर विधानसभा एवं कोतमा विधानसभा में कुछ ऐसे ही देखने को मिला जहां पर कभी आमने-सामने रहकर चुनाव लड़ चुके विश्वनाथ सिंह ने भाजपा का दामन थाम लिया तो टिकट न मिलने से नाराज डॉक्टर चौहान ने निर्दलीय ही चुनाव लड़ने का मन बना लिए थे !लेकिन अब सब हम एक है के नारे देते हुए चुनाव मैदान पर उतर चुके हैं !

 

अनूपपुर -कोतमा/जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आते जा रही है वैसे-वैसे जिले के राजनीति भी बदलते जा रही है मंगलवार को उपचुनाव में अनूपपुर विधानसभा में कांग्रेस से प्रत्याशी रहे विश्वनाथ सिंह ने खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री एवं अनूपपुर विधानसभा के प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली !इन्होंने अपने पत्र पर उल्लेखित किया है कि पार्टी मैं उनसे भेदभाव किया उन्हें अपेक्षित किया इसलिए उन्होंने पार्टी को अलविदा कहते हुए भाजपा में जाकर शामिल हो गए इधर कोतमा की भी राजनीति अब गरमाने लगी है यहां पर डॉक्टर चौहान ने नामांकन वापस लेकर सुनील के पक्ष में हल्ला बोल दिया है !

 

डॉक्टर वीपी चौहान ने लिया नामांकन वापस-डॉ चौहान वैसे तो पशु विभाग में संयुक्त डायरेक्टर के पद में अनूपपुर जिले पर पदस्थ थे रिक्वायर्ड होते ही इन्होंने कांग्रेस से टिकट मांगने एवं चुनाव लड़ने की मंशा बना चुके भोपाल से लेकर दिल्ली तक की दौड़ लगाई लेकिन पार्टी ने इन्हें टिकट नहीं दिया ! इन्होंने अंत समय में निर्दलीय ही चुनाव लड़ने का फैसला लिया लेकिन मंगलवार को विधायक सुनील सराफ के साथ निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर अपना नामांकन वापस लेते हुए सुनील के पक्ष में ही चुनाव प्रचार करने का दावा किया ! डॉक्टर चौहान ने प्रेस वार्ता में कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार ने गरीब किसानों एवं कर्मचारियों को लूटने का काम किया है जब तक मैं नौकरी में था तब तक तो नहीं बोल पाया लेकिन आज खुलकर बोल पा रहा हूं अगर विकास चाहिए तो प्रदेश में कांग्रेस की सरकार चाहिए लेकिन उससे कहीं ज्यादा जरूरी है तो अपने विधानसभा में सुनील को भारी बहुमत से विजई बनाना होगा !

 

हमेशा बड़े भाई जैसा मिला प्यार -कांग्रेस प्रत्याशी सुनील सराफ प्रेस वार्ता में कहा कि हमेशा डॉक्टर चौहान से उन्हें बड़े भाई का प्यार मिला और मार्गदर्शन भी वर्ष 2018 की चुनाव में नौकरी में रहते हुए भी मेरे पक्ष में इन्होंने प्रचार कर मुझे विजय दिलाई हमारी पहले ही बात हो चुकी थी कि अगर किन्हीं कारण बस मुझे टिकट नहीं मिलता तो डॉक्टर चौहान को ही टिकट दी जाए ! हालांकि पार्टी ने मुझे उम्मीदवार बनाया है इसलिए बड़े भाई के नाते एक बार फिर डॉक्टर चौहान मेरे को अपना आशीर्वाद प्रदान करेंगे !

liveindia24x7
Author: liveindia24x7