Live India24x7

Search
Close this search box.

धार, 20 मार्च 2024/ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री प्रियंकनिर्वाचन के दौरान अधिग्रहित वाहनों के लिये पीओएल का स्टॉंक आरक्षित करने के निर्देश

  धार, ब्यूरो चीफ़ सुनील कुमार विश्वकर्मा     

  चन 2024 के लिये पीओएल स्टॉक आरक्षित रखे जाने एवं पीओएल की व्यवस्था के लिये जिला आपूर्ति अधिकारी को निर्देश दिये है। इस हेतु जिला आपूर्ति अधिकारी को नोडल अधिकारी नियुक्त किया है। इस संबंध में आयोग के निर्देशानुसार निर्वाचन सम्पन्न कराये जाने हेतु आवश्यकतानुसार बस, मिनी बस एवं छोटे वाहनों का अधिग्रहण किया जायेगा। निर्वाचन के दौरान अधिग्रहित किये जाने वाले वाहनों के लिय पर्याप्त मात्रा में पीओएल की आवश्यकता होगी।
जिला निर्वाचन अधिकारी श्री मिश्रा ने यह भी निर्देश दिये है कि जिले में संचालित समस्त पेट्रेाल पंप मालिकों को निर्देशित करे कि उनके द्वारा पर्याप्त मात्रा में पीओएल की व्यवस्था रखने के साथ ही रिजर्व स्टॉक रखा जावे, ताकि निर्वाचन के दौरान पीओएल की व्यवस्था के लिये जिला स्तर पर उप जिला निर्वाचन अधिकारी एवं संबंधित अनुविभागीय अधिकारी राजस्व को नोडल अधिकारी परिवहन की उपस्थिति में समस्त पेट्रोल पंप के मालिकों की तत्काल बैठक आयोजित करें। आवश्यकता पड़ने पर जिला निर्वाचन कार्यालय अथवा सहायक रिटर्निंग ऑफिसर द्वारा जारी की जाने वाली पीओएल पर्ची पर सभी संबंधित वाहनों को तत्काल पीओएल प्रदाय किया जावे, ताकि निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्यों में किसी भी प्रकार की स्कावट/विलंब की स्थिति न बने।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7