Live India24x7

Search
Close this search box.

सरस्वती शिशु मंदिर में बच्चियों का किया जा रहा यौन शोषण’, छात्रा के साथ प्रिंसिपल का Video वायरल होने के बाद सपा ने RSS-BJP पर बोला हमला

आरएसएस द्वारा संचालित एक शिशु मंदिर के प्रिंसिपल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में प्रिंसिपल डीके मिश्रा एक नाबालिग छात्रा के साथ गंदा काम करते दिखाई दे रहा है.

आशंका जताई जा रही है कि ऐसा कई बच्चियों के साथ किया गया होगा. इसको लेकर सपा ने आरएसएस पर हमला बोला है. सपा ने कहा कि इस शोषण के अड्‌डे पर योगी सरकार कब बुलडोजर चलाएगी
पूरा मामला यूपी के कौशांबी जिले का है. कोखराजा थाना क्षेत्र के नगर पालिका भरवारी के सरस्वती शिशु मंदिर के प्रिंसिपल डीके मिश्रा बच्ची के साथ आपत्तिजनक हालत में कैमरे में कैद हो गया है. प्रिंसिपल के खिलाफ छात्रा से रेप करने का मुकदमा दर्ज किया. आरोपी कई दिनों से छात्रा को बहला-फुसलाकर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था. प्रिंसिपल ने नाबालिग छात्रा के घर पर ही उसके साथ यौन शोषण कर रहा था. इसी दौरान किसी ने वीडियो बना लिया. वीडियो अप्रैल महीने का बताया जा रहा है.
समाजवादी पार्टी ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि यूपी के कौशांबी में सरस्वती शिशु मंदिर (आरएसएस द्वारा संचालित) के प्राचार्य डीके मिश्रा ने एक गरीब बच्ची को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने का आश्वासन देकर उसका जबरन यौन शोषण किया दरअसल आरएसएस के स्कूलों, शाखाओं में इस प्रकार की घटनाएं घटित होना आम बात हो गई है, लेकिन सत्ता के दम पर इन घटनाओं को दबाया जाता है और छिपाया जाता है, ये घटना खुल गई और सबके सामने आ गई तो इस पर आज चर्चा हो रही लेकिन ऐसी तमाम घटनाएं बच्चों बच्चियों के साथ रोजाना घटती हैं लेकिन कोई कार्यवाही नहीं होती योगी जी निकालिए बुलडोजर और चलाइए इस प्राचार्य के घर और यौन शोषण के इस अड्डे पर? लेकिन बुलडोजर आपका नहीं चलेगा क्योंकि खुद आप ऐसी घटनाओं और दुष्टों को संरक्षण बढ़ावा देते हैं.
फिलहाल पीड़िता की मां ने कोखराज़ थाने में सरस्तवी शिशु मंदिर के प्रिंसपल डीके मिश्रा के खिलाफ रेप की तहरीर दी है. लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ पुलिस पॉक्सो एक्ट दहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि प्रिंसिपल पर इससे पहले भी एक नाबालिग बच्चे के साथ कुकर्म करने का आरोप लगा था. जिस पर प्रिंसिपल की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई भी की थी.
May be an image of 1 person, smiling and blanket
See insights and ads
Boost post
All reactions:

Live India

liveindia24x7
Author: liveindia24x7

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज