Live India24x7

Search
Close this search box.

Crime News: दो बाइक की हुई भिड़ंत, युवकों ने अधेड़ को मार-मारकर उतारा मौत के घाट

मध्य प्रदेश के विदिशा में दो बाइक की आपस में भिड़ंत होने के बाद एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। हत्या को लेकर गुस्साए परिजनों ने जमकर हंगामा किया। परिजनों ने आरोप लगाते हुए मारपीट करने वालों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

शुक्रवार शाम 6:00 बजे के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के दुर्गा नगर इलाके में एक स्कूटी और बाइक की आपस में भिंडत हो गई थी। इसके बाद बाइक सवार युवक ने अपने साथियों को बुलाया और स्कूटी सवार 48 वर्षीय मोहम्मद अजीज के साथ मारपीट शुरू कर दी। मोहम्मद अजीज एसएटीआई कॉलेज में काम करते थे। युवकों ने मोहम्मद अजीज को इतना मारा की परिजनों को उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा।

लेकिन मोहम्मद अजीज को कोई इलाज मिल पाता इससे पहले ही उनकी मौत हो गई। मामले को लेकर गुस्साए परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाद शव लेने से इंकार कर दिया। उनका आरोप है कि युवकों द्वारा मोहम्मद अजीज का गला दबाया गया, छाती पर लात मारी गई और गुप्तांगों को भी चोट पहुंचाई गई।

उन्होंने बताया कि युवकों द्वारा मारपीट करने के बाद मोहम्मद अजीज की स्कूटी को आरोपी सिविल लाइन थाने ले गए और वहां खड़ा कर दिया। उनके साथ एक युवती भी थी। इस पूरे मामले को लेकर परिजनों ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। वहीं पुलिस की काफी समझाइश के बाद परिजन का गुस्सा थोड़ा शांत हुआ। पुलिस ने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। इसके बाद परिजनों शव को घर ले कर गए।

पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों के लिए अच्छी खबरः ढाई महीने बाद मिलेगा अवकाश, सभी एसपी और जोनल अधिकारियों को दिए निर्देश

मामले में पुलिस ने एक आरोपी को पूछताछ के लिए पकड़ा है। वहीं इस पूरी घटना को लेकर नगर पुलिस अधीक्षक कहना है कि, घटना की बारीकी से जांच की जा रही है। एक्सीडेंट और मारपीट वाले स्थान पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी निकाले जा रहे हैं।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज