Live India24x7

Search
Close this search box.

कलेक्‍टर ने दिए जनसुनवाई में सी.एम. हेल्‍पलाईन के लंबित प्रकरणों की समीक्षा के संबंध में निर्देश होगी शिकायत कर्ता से वीडियो कॉन्फ़्रेंस के ज़रिए बात विधानसभावार एसडीएम देंगे अपने क्षेत्र की समस्याओं का निराकरण की जानकारी

धार, ब्यूरो चीफ़ सुनील कुमार विश्वकर्मा।      

धार 6 दिसंबर 2023/ प्रत्‍येक मंगलवार को आयोजित जनसुनवाई में ग्रामीण और नागरिकों द्वारा त्‍वरीत निराकरण की अपेक्षा के साथ अपनी समस्‍या प्रस्‍तुत की जाती हैं। जनसुनवाई में प्राप्‍त प्रकरणों के समान सी.एम. हेल्‍पलाईन के प्रकरण भी रहते हैं। सी.एम. हेल्‍पलाईन शासन की सर्वोच्‍च प्राथमिकता का विषय है जिनका समय सीमा में समाधानकारक निराकरण प्रशासन द्वारा किया जाना आवश्‍यक हैं।

इसी के मद्देनज़र कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने निर्देश दिए हैं कि आगामी जनसुनवाई से समस्‍त अनुविभागीय अधिकारी, अपने ब्‍लाक स्‍तरीय अधिकारी के साथ प्रात: 11 बजे से वीडियो कांफ्रेंस के माध्‍यम से उपस्थित रहेगें, जिसमें किसी भी विभाग/विषय के आपके क्षैत्रांतर्गत सी.एम. हेल्‍पलाईन के प्रकरण समीक्षा हेतु रखे जाएँगे ।यहाँ लिए जाने वाले प्रकरण शुक्रवार को अवगत करा दिए जाएगें, जिसके अनुसार अनुविभागीय अधिकारी संबंधित शिकायतकर्ता व विभागीय अधिकारी की उपस्थिति में प्रकरण पर किए गए निराकरण की वस्‍तुस्थिति से कलेक्‍टर को अवगत कराएगें।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7