Live India24x7

Search
Close this search box.

जन कल्याणकारी योजनाओं के लिए योजनाबद्ध तरीके से आप लोगों की मदद की जायेगी – श्री शुक्ला सहायक आयुक्त ब्रजकांत शुक्ला ने ग्राम भूतिया- जामदा का भ्रमण कर ग्रामीणों से की चर्चा

  धार, ब्यूरो चीफ़ सुनील कुमार विश्वकर्मा

धार 12 मार्च 2024/  कलेक्टर प्रियंक मिश्रा के निर्देशन में सहायक आयुक्त जनजाति कार्य विभाग ब्रजकांत शुक्ला ने विकासखंड गंधवानी के ग्राम भूतिया के भ्रमण पर रहे। यहां उन्होंने ग्रामीणों से मुलाकात करते हुए शासन की योजनाओं के बारे में जानकरियां दी।  साथ ही उन्होंने ग्राम भूतिया के आस पास के ग्रामों में जाकर भी ग्रामीणों से चर्चा की। यहां उन्होंने ग्रामीणों से चल रही शासकीय योजनाओं के साथ ही शिक्षा के बारे में भी जानकरियां दी। यहां उन्होंने ग्रामीणों से हमेशा पुलिस विभाग और जिला प्रशासन की सहायता के बारे में कहा। उन्होंने ग्रामीणों से कहा की शिक्षा के लिए आप अपने बच्चों को विद्यालय में भेजें। साथ ही विशेष रूप से शिक्षा स्वास्थ तथा जनकल्याणकारी योजनाओं पर फोकस किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने ग्रामीणों से आगामी लोकसभा निर्वाचन में अपने मताधिकार का उपयोग करने हेतु प्रेरित किया।

जनसुनवाई में आए कुल 91 आवेदन
धार, 12 मार्च 2024/ संयुक्त कलेक्टर श्रीमती अंकिता प्रजापति ने मंगलवार को जिला पंचायत सभाकक्ष में आयोजित जनसुनवाई में आवेदकों की समस्याओं को सुना और सम्बंधित अधिकारियों को समस्याओं के निराकरण के लिए निर्देश दिए। इस जनसुनवाई में कुल 91 आवेदन आए।
इस जनसुनवाई में सीमांकन करवाने,अनुकंपा नियुक्ति दिलवाने, शासकीय भूमि से अतिक्रमण हटवाने , नाला सुधारने, रोड निर्माण करवाने, आर्थिक सहायता दिलवाने संबंधी आवेदन प्राप्त हुए।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7