Live India24x7

Search
Close this search box.

मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट की अगुवाई में विधानसभा क्षेत्र सांवेर जिला इंदौर के लगभग 500 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा ज्वाइन की

आरविन्द पटेल लाइव इंडिया बियरो जिला इंदौर

तुलसी सिलावट के नेतृत्व में इंदौर में इस बार 400 पार के लिए 500 लोग भाजपाई हुए

 

तुलसी सिलावट के नेतृत्व में भाजपा की मजबूती के लिए 500 से ज्यादा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने आज प्रदेश के शीर्ष नेतृत्व के समक्ष भाजपा की सदस्यता ली

जल संसाधन मंत्री श्री सिलावट के नेतृत्व में आज सांवेर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में प्रधानमंत्री श्री मोदी में विश्व व्यक्त करते हुए भाजपा का दामन थाम लिया।

आज प्रदेश भाजपा कार्यालय भोपाल में माननीय मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री वीडी शर्मा जी इस अवसर पर प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष श्री भगवान दास सबनानी प्रदेश प्रवक्ता आशीष अग्रवाल पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ नरोत्तम मिश्रा जी एवं अन्य वरिष्ठ नेता पदाधिकारी उपस्थित थे ।

प्रदेश के अन्य भाजपा पदाधिकारीयों की उपस्थिति में कांग्रेस के पदाधिकारीयों, नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाई गई ।

मंत्री सिलावट के साथ सभी ने जय श्री राम और हम है मोदी का परिवार का नारा लगाते हुए भाजपा की विचार धारा में विश्वास व्यक्त किया और मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के साथ इस बार लोक सभा में 400 पार के लिए कड़ी मेहनत करने की बात भी कही। हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के लिए मंत्री सिलावट के नेतृत्व में सांवेर विधान क्षेत्र में अथक प्रयास काम करने लिए तैयार रहने का प्रण किया।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज