Live India24x7

Search
Close this search box.

मतदान केंद्रों से पल-पल की जानकारी जुटाएगी कम्युनिकेशन टीम

धार, ब्यूरो चीफ़ सुनील कुमार विश्वकर्मा

कम्युनिकेशन दल के सदस्यों को किया जा रहा है ट्रेंड

धार 3 अप्रैल 24/ कलेक्टर और ज़िला निर्वाचन अधिकारी प्रियंक मिश्रा के निर्देशानुसार लोकसभा चुनाव के मद्देनजर व्यापक कम्युनिकेशन प्लान तैयार किया जा रहा है। इसमें जिला निर्वाचन पदाधिकारी से लेकर चुनाव कार्य से जुड़े नीचे के स्तर तक के अधिकारियों का नंबर तो होगा ही मतदान कर्मियों के साथ मतदान केंद्र की व्यवस्थाओं में जुटे लोगों के भी मोबाइल नंबर लिए जा रहे हैं। कम्युनिकेशन टीम मतदान केंद्रों से पल-पल की जानकारी जुटाएगी। आज कलेक्टर कार्यालय के सभागार में कम्युनिकेशन दल के सदस्यों को प्रशिक्षण प्रदान किया गया।
कम्युनिकेशन दल प्रभारी अपर्णा पांडेय के अनुसार जिलास्तर पर कम्युनिकेशन प्लान तैयार करने की प्रक्रिया अंतिम चरण में है। इसका उद्देश्य मतदान के दौरान किसी भी तरह की सूचना की पुष्टि के लिए तत्काल संबंधित लोगों से जानकारी प्राप्त करना है।
कम्युनिकेशन प्लान में डीएम, एसपी, एसडीएम,सेक्टर ऑफिसर, जोनल ऑफिसर, पीठासीन पदाधिकारी और निर्वाचन से जुड़े शासकीय सेवकों के मोबाइल नंबर और नाम की लिस्ट होगी।मतदान के दौरान अगर कहीं से किसी तरह की गड़बड़ी की सूचना मिलती है तो मुख्यालय में बैठे अधिकारी तत्काल संबंधित पदाधिकारियों के

liveindia24x7
Author: liveindia24x7