Live India24x7

Search
Close this search box.

पत्रकार अरविंद पटेल का जन्मदिन चाहने वालों ने धूम धाम से मनाया

अरविंद पटेल लाइव इंडिया ब्यूरो जिला इंदौर

सांवेर के युवा पत्रकार और समाजसेवी अरविंद पटेल के जन्मदिन पर नगर के कुढ़ाना रोड स्थित भजन संध्या का आयोजन रखा गया इस दौरान पटेल के चाहने वालों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी।

दरअसल सांवेर के कुढ़ाना रोड स्थित मां गायत्री प्रॉपर्टी ब्रोकर्स के ओनर सुनील चौधरी के नेतृत्व में पत्रकार और समाजसेवी अरविंद पटेल का जन्मदिन धूमधाम के साथ मनाया गया। इस दौरान सांवेर के प्रसिद्ध म्यूजिकल ग्रुप जय वीरू ब्रदर्स ने समा बांध दिया और मौजूद लोगों को थीरकने मजबूर कर दिया। जहां, जय श्री राम के जयकारे और खाटू बाबा के भजनों को सुनकर हर कोई मंत्र मुग्ध हो गया। कार्यक्रम में सांवेर तहसील के पत्रकार के पदाधिकारी व कई सदस्य पटेल को बधाई देने पहुंचे तो नगर के हिंदू शक्ति जागरण मंच, हनुमान चालीसा मंडली सांवेर, अखिल भारतीय चंद्रवंशी खाती समाज के पदाधिकारी सहित कई जनप्रतिनिधियों ने भी पटेल को शुभकामनाएं दी। वही अरविंद पटेल ने उन्हे चाहने वालों के प्रति आभार व्यक्त किया।

प्रॉपर्टी ब्रोकर्स के नए कार्यालय का भी हुआ शुभारंभ

अरविंद पटेल के जन्मदिन के मौके पर उनकी खुशियां उस समय दो गुना बढ़ गई जब प्रॉपर्टी संबंधित कामकाज करने वाली मां गायत्री प्रॉपर्टी ब्रोकर सांवेर के नए कार्यालय का शुभारंभ भी इस दौरान हुआ। कंपनी के ओनर सुनील चौधरी ने अरविंद पटेल को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर शहर और बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन के मध्य बसे सांवेर क्षेत्र में प्रॉपर्टी खरीदने और बेचने के कार्य को लेकर या लोगों का विश्वास ही है कि वह लंबे समय से इस फील्ड में कार्य कर रहे हैं। वहीं अब तक बड़ी संख्या में उन्होंने प्रॉपर्टी का क्रय विक्रय कराया है जिससे आमजन को काफी आर्थिक फायदा भी हुआ है।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7