Live India24x7

Search
Close this search box.

राज बब्बर गुरुग्राम में खरीदेंगे घर

गुरुग्राम . कांग्रेस नेता राज बब्बर ने कहा कि अब गुरुग्राम ही उनका घर है.

विपक्ष के लोगों ने उन्हें बाहरी कहा, लेकिन यहां की जनता ने दिखा दिया कि वह बाहरी नहीं हैं. वह दिल्ली का फ्लैट बेचकर अब गुरुग्राम में घर खरीदेंगे और चुनाव जीतने वाले सांसद के साथ मिलकर शहर का विकास कार्य करवाएंगे.

कांग्रेस नेता राज बब्बर ने पत्रकार वार्ता में कहा कि वह गुरुग्राम की जनता के आभारी हैं. लोग उन्हें मिले सात लाख 33 हजार 257 मतों को गिन रहे, लेकिन यह केवल वोट नहीं बल्कि उनका परिवार है. जहां वह पैदा हुए, वहां के लोगों ने भी उन्हें इतना नहीं अपनाया. उन्होंने कहा कि गुरुग्राम की जनता ने दिखा दिया कि वह बाहरी नहीं हैं. वह चुनाव लड़ने और हारने या जीतने नहीं आए थे, बल्कि वह लोगों के दिल में बसने आए थे. राज बब्बर ने कहा कि उन्हें खुशी है कि वह किसी जात बिरादरी में नहीं पड़े.

वह सभी का दिल से धन्यवाद करते हैं और वादा करते हैं कि गुरुग्राम के लोगों के साथ रहकर अपने वचनों को पूरा करेंगे. कैप्टन अजय यादव के विधानसभा क्षेत्र रेवाड़ी में हार को लेकर उन्होंने कहा कि कैप्टन और उनके बेटे ने खूब मेहनत और लगन से उनकी मदद की. राज बब्बर ने बताया कि चुनाव परिणाम की घोषणा के बाद उन्होंने भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत को फोन कर जीत की शुभकामनाएं दी. उल्लेखनीय है कि राव इंद्रजीत सिंह ने राज बब्बर को 75,079 मतों से हरा दिया था.

liveindia24x7
Author: liveindia24x7