Live India24x7

Search
Close this search box.

हवलदार ने अवैध देसी पिस्टल से की हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल होते ही हुआ लाइन अटैच

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक हवलदार का सरेआम

अवैध देसी पिस्टल से फायर करते हुए वीडियो सामने आया है. हवलदार ने बर्थडे पार्टी में अवैध पिस्टल से खुलेआम हर्ष फायरिंग की. कानून के रक्षक ही खुलेआम कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं. जिसके बाद मामले में पुलिस विभाग ने कार्रवाई करते हुए हवलदार को लाइन अटैच कर दिया है.

मामला थाना कोलार रोड क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि हवलदार उपेन्द्र सिंह का सरेआम अवैध देशी पिस्टल से फायर करते हुए वीडियो सामने आया था. जिसमें देखा जा सकता है कि उपेंद्र सिंह बर्थडे पार्टी में अवैध देसी पिस्टल से हर्ष फायरिंग कर रहा है. वीडियो कुछ महीने पुराना बताया जा रहा है.

फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग ने कार्रवाई करते हुए उपेन्द्र सिंह को लाइन अटैच कर दिया है. बता दें कि इससे पहले एक प्रॉपटी डीलर के साथ कोलार थाने की हवालात में रिमांड पर आए 420 के मुजरिम को धमकाने के मामले में भी हवलदार उपेन्द्र सिंह लाइन अटैच हुआ था.

तत्कालीन DCP क्राइम ब्रांच श्रुतकीर्ति सोमवंशी ने कोलार थाने के सब इंस्पेक्टर जितेन्द्र केवट की रोजनामचा रिपोर्ट पर था लाइन अटैच किया था. इधर एक बार फिर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग ने उपेन्द्र सिंह को लाइन अटैच कर दिया है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

liveindia24x7
Author: liveindia24x7

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज