Live India24x7

Search
Close this search box.

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी को कृषि मंत्री बनाए जाने पर भाजपा किसान मोर्चा

 प्रदेश अध्यक्ष दर्शन सिंह चौधरी व जिला अध्यक्ष डॉ कृष्णा पांडे ने व्यक्त किया हर्ष

अरुण गर्ग चीफ बियुरो लाइव इंडिया 

सतना 13 जून प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र के नवगठित मंत्रिमंडल में पूर्व मुख्यमंत्री एवं विदिशा लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद श्री शिवराज सिंह चौहान जी को कृषि एवं किसान कल्याण तथा पंचायत एवं ग्राम विकास मंत्री बनाए जाने पर भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष दर्शन सिंह चौधरी व जिला अध्यक्ष डॉ कृष्णा पांडे ने प्रधानमंत्री जी के प्रति आभार व्यक्त किया है। 

भाजपा किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष डॉ कृष्णा पांडे ने कहा है कि कृषि मंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी की नियुक्ति से देश एवं प्रदेश के किसानों में हर्ष व्याप्त है।

मध्य प्रदेश को सात बार कृषि कर्मण्य सम्मान दिलाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारत सरकार के कृषि मंत्री शिवराज जी किसान होने के कारण उन्हें किसान की पीड़ा से वाकिफ है किसानों के सुख-दुख को समझते हैं।

पंचायती राज एवं ग्रामीण विकास के माध्यम से किसानों का सर्वांगीण विकास होगा।

डॉ कृष्णा पांडे ने आगे कहा कि किसानों को सम्मान निधि देने मोदी की गारंटी है प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने सर्वप्रथम कार्य किसानों के हितों का ध्यान में रखते हुए उनका आर्थिक स्तर को मजबूती प्रदान करने के लिए देश एवं प्रदेश के किसानों के खाते में डायरेक्ट बेनिफिट के माध्यम से उनके खाते में₹2000 की राशि पहुंचने का कार्य किया है जिससे किसानों में हर्ष का माहौल है।

भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष दर्शन सिंह चौधरी एवं जिला अध्यक्ष डॉ कृष्णा पांडे ने भारत सरकार के कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान जी की नियुक्ति पर हर्ष व्यक्त किया है।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज