Live India24x7

Search
Close this search box.

सतना 14 जून प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र के नवगठित मंत्रिमंडल में पूर्व मुख्यमंत्री एवं विदिशा लोकसभा क्षेत्र के

 सांसद श्री शिवराज सिंह चौहान जी को कृषि एवं किसान कल्याण तथा पंचायत एवं ग्राम विकास मंत्री बनाए जाने पर प्रधानमंत्री जी के प्रति आभार व्यक्त किया है।

पूर्व महापौर श्रीमती ममता पांडे जी ने अपने बयान में कहा कि माननीय श्री शिवराज सिंह चौहान जी ने कृषि मंत्री बनाए जाने से कृषि को लाभ का धंधा बनाया जाएगा ऐसा पूर्व में भी श्री शिवराज सिंह जी की हमेशा मनसा रहती थी और किसानों के प्रति उनका हमेशा लगाओ रहता है और उन्होंने पूरे मध्य प्रदेश में नहरों के माध्यम से सिंचाई का रकवा काफी क्षेत्र में फैलाव किया है कृषि मंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी की नियुक्ति से देश एवं प्रदेश के किसानों में हर्ष व्याप्त है।
मध्य प्रदेश को सात बार कृषि कर्मण्य सम्मान दिलाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारत सरकार के कृषि मंत्री शिवराज जी किसान होने के कारण उन्हें किसान की पीड़ा से वाकिफ है किसानों के सुख-दुख को समझते हैं।
पंचायती राज एवं ग्रामीण विकास के माध्यम से किसानों का सर्वांगीण विकास होगा।
पूर्व महापौर ममता पांडे जी ने आगे कहा कि किसानों को सम्मान निधि देने मोदी की गारंटी है प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने सर्वप्रथम कार्य किसानों के हितों का ध्यान में रखते हुए उनका आर्थिक स्तर को मजबूती प्रदान करने के लिए देश एवं प्रदेश के किसानों के खाते में डायरेक्ट बेनिफिट के माध्यम से उनके खाते में₹2000 की राशि पहुंचने का कार्य किया है जिससे किसानों में हर्ष का माहौल है।
पूर्व महापौर श्रीमती ममता पांडे जी ने भारत सरकार के कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान जी की नियुक्ति पर हर्ष व्यक्त किया है।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज