Live India24x7

Search
Close this search box.

खाना मांगने पर भड़की सौतेली मां, चार साल के बेटे को बेरहमी से पीटा, फिर गला दबाकर की हत्या

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में सौतेली मां ने ही चार साल के बेटे कान्हा की पीट पीटकर हत्या कर दी. पिता अजय कुमार ने नामजद एफआईआर दर्ज कराई है. अजय ने बताया की 2 साल पहले उसकी पत्नि सविता कही चली गई थी. अपने 2 बच्चों की देखभाल के लिए उसने गुड़ियां देवी नाम की महिला से शादी कर ली थी. अब गुड़ियां ने खाना मांगने पर उसके बेटे की हत्या कर दी.
नगर पंचायत शंकरगढ़ के हहज्जी टोला में एक महिला ने अपने चार वर्षीय सौतेले पुत्र को पीट-पीट कर मार डाला. पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी सौतेली मां को गिरफ्तर कर लिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अजय कुमार नट पुत्र मेवालाल निवासी वार्ड नंबर 10, हहज्जी टोला, शंकरगढ़ ने रविवार की दोपहर शंकरगढ़ थाने में तहरीर दी कि उसकी पत्नी ने छोटे पुत्र कान्हा उम्र 4 वर्ष की पीट-पीट कर हत्या कर दी.
अजय कुमार ने बताया कि पहली पत्नी सविता लगभग दो वर्ष पहले कहीं चली गई. सविता से मुझे दो पुत्र हैं. कृष्णा (😎 और कान्हा (4). जिसकी देखभाल के लिए मैंने दूसरी शादी गुड़िया निवासी थाना रामपुर सतना से की थी. रविवार को चार साल के मासूम कान्हा को उसकी सौतेली मां गुड़िया ने पहले तो जमकर पीटा और इससे भी उसका मन नही भरा तो उसने उस मासूम की गला दबाकर हत्या कर डाली. इस दर्दनाक घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.
liveindia24x7
Author: liveindia24x7

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज