Live India24x7

Search
Close this search box.

जल संसाधन मंत्री श्री सिलावट ने 70 लाख रुपए लागत के नवनिर्मित केसरीपुरा घाट का किया लोकार्पण

अरविंद पटेल लाइव इंडिया ब्यूरो जिला इंदौर

इंदौर 29 जून 2024

जल संसाधन मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट ने आज इंदौर जिले में धर्म प्रेमी जनता को बड़ी सौगात दी है। उन्होंने जिले के सांवेर में कटकिया नदी पर बने धार्मिक महत्व के केसरीपुरा घाट का लोकार्पण किया। यह घाट 70 लाख रुपये खर्च कर बनाया गया है।

जल संसाधन मंत्री श्री सिलावट ने आज सांवेर में नवनिर्मित केसरीपुरा घाट का जन प्रतिनिधियों के साथ लोकार्पण किया। जल संसाधन विभाग द्वारा यह घाट 70 लाख रुपये की लागत से बनाया गया है। यह लगभग 40 मीटर लंबा और 20 मीटर चौड़ा है। सांवेर में कटकिया नदी पर बने घाट पर त्योहारों एवं विभिन्न पर्वों पर स्नान एवं पूजन में नागरिकों को सहूलियत मिलेगी। साथ ही यह एक रमणीय आकर्षक स्थान भी मिलेगा।

घाट बनने से सांवेर के 15 वार्डों सहित निकट के दस गांवों के ग्रामीणों को भी फ़ायदा मिलेगा। लोकार्पण के अवसर पर मंत्री श्री सिलावट ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की परिकल्पना एक वृक्ष माँ के नाम का उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि पर्यावरण की रक्षा आज एक बड़ी आवश्यकता है। सभी नागरिक वृक्ष लगाएं और उनके बड़े होने तक की ज़िम्मेदारी लें। लोकार्पण अवसर पर नगर पंचायत अध्यक्ष श्री संदीप चंगेड़िया, श्री दिलीप चौधरी, श्री भारत सिंह चौहान, श्री सतीश मालवीय, श्री चिन्टू वर्मा, श्री मानसिंह चौहान, श्री सुमेरसिंह सोलंकी, श्री अंतरसिंह दयाल, श्री पवन डाबी, श्री जीतूराज राठौर सहित अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज