Live India24x7

Search
Close this search box.

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव 5 जुलाई को बहनों के खाते में गैस रिफिल अनुदान राशि का अंतरण करेंगे

_सैयद इसाकअली लाइव इंडिया न्यूज़ डिंडोरी

_ मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव 05 जुलाई 2024 को टीकमगढ़ जिले में आयोजित कार्यक्रम से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के गैस रिफिल अनुदान के तहत बहनों के खाते में अनुदान राशि का अंतरण करेंगे।
संयुक्त कलेक्टर एवं प्रभारी अधिकारी खाद्य शाखा ने बताया कि डिंडोरी जिले में प्रधानमन्त्री उज्ज्वला योजना के तहत 13341 गैस कनेक्शन रिफिल हुए है तथा 601 लाडली बहना योजना के गैस कनेक्शन रिफिल हुए है। इस प्रकार से कुल 13942 रिफिल प्रधानमन्त्री उज्जवला योजना के हितग्राहियो द्वारा अपने घरेलु उपयोग के लिए गैस एजेंसियो से सिलेंडर रिफिल कराये गए है। जिसकी कुल सब्सिडी राशि 21.61 लाख रूपये है। उन्होंने डिंडोरी जिले के समस्त प्रधानमन्त्री उज्ज्वला योजना तथा गैर प्रधानमन्त्री उज्ज्वला योजना अर्थात लाडली बहना योजना के हितग्रहियो से प्रतिमाह सम्बंधित गैस एजेंसियो से अपने सिलेंडर रिफिल करा सब्सिडी यो मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव 5 जुलाई को बहनों के खाते में गैस रिफिल अनुदान राशि का अंतरण करेंगे
_सैयद इसाकअली लाइव इंडिया न्यूज़ डिंडोरी
_ मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव 05 जुलाई 2024 को टीकमगढ़ जिले में आयोजित कार्यक्रम से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के गैस रिफिल अनुदान के तहत बहनों के खाते में अनुदान राशि का अंतरण करेंगे।
संयुक्त कलेक्टर एवं प्रभारी अधिकारी खाद्य शाखा ने बताया कि डिंडोरी जिले में प्रधानमन्त्री उज्ज्वला योजना के तहत 13341 गैस कनेक्शन रिफिल हुए है तथा 601 लाडली बहना योजना के गैस कनेक्शन रिफिल हुए है। इस प्रकार से कुल 13942 रिफिल प्रधानमन्त्री उज्जवला योजना के हितग्राहियो द्वारा अपने घरेलु उपयोग के लिए गैस एजेंसियो से सिलेंडर रिफिल कराये गए है। जिसकी कुल सब्सिडी राशि 21.61 लाख रूपये है। उन्होंने डिंडोरी जिले के समस्त प्रधानमन्त्री उज्ज्वला योजना तथा गैर प्रधानमन्त्री उज्ज्वला योजना अर्थात लाडली बहना योजना के हितग्रहियो से प्रतिमाह सम्बंधित गैस एजेंसियो से अपने सिलेंडर रिफिल करा सब्सिडी योजना का लाभ लेने की अपील की है। वे उपभोक्ता परिवार जिन्होंने अभी तक प्रधानमन्त्री उज्ज्वला योजना के निःशुल्क गैस कनेक्शन एजेंसियो से नहीं लिए है वे गैस एजेंसियो में जाकर फ़ार्म एवं आवश्यक दस्तावेज जमा कर गैस कनेक्शन के लिए फ़ार्म को ऑनलाइन करें, ताकि उन्हें भविष्य में प्रधानमन्त्री उज्ज्वला योजना का लाभ मिल सके। फ़ार्म भरने की समस्त कार्यवाही गैस एजेंसियो के माध्यम से निःशुल्क कराइ जा रही है।जना का लाभ लेने की अपील की है। वे उपभोक्ता परिवार जिन्होंने अभी तक प्रधानमन्त्री उज्ज्वला योजना के निःशुल्क गैस कनेक्शन एजेंसियो से नहीं लिए है वे गैस एजेंसियो में जाकर फ़ार्म एवं आवश्यक दस्तावेज जमा कर गैस कनेक्शन के लिए फ़ार्म को ऑनलाइन करें, ताकि उन्हें भविष्य में प्रधानमन्त्री उज्ज्वला योजना का लाभ मिल सके। फ़ार्म भरने की समस्त कार्यवाही गैस एजेंसियो के माध्यम से निःशुल्क कराइ जा रही है।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज