Live India24x7

लग्जरी होटल में महिला से रेप:शादी का झांसा देकर कई बार किया दुष्कर्म, पुलिस जांच में जुटी

जयपुर के जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर युवक के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज किया है। विद्याधर नगर निवासी पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उसके साथ शादी का झांसा देकर कई बार रेप किया। आरोपी उसे दुर्गापुरा स्थित होटल रेडिसन ब्लू में लेकर गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

पीड़िता से मिली शिकायत पर जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने आरोपी विकास भारती के खिलाफ 376 सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए जवाहर सर्किल सीआई सुरेंद्र कुमार मामले की जांच कर रहे हैं।

जवाहर सर्किल सीआई सुरेंद्र कुमार ने बताया- पीड़िता का आरोप है कि विकास भारती नाम के युवक ने उसके साथ होटल में जबरन रेप किया। यह घटना 18 फरवरी 2023 की बताई जा रही है। पीड़िता की शिकायत पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिी है। वहीं पीड़िता का मेडिकल कराया गया है।

इसके बाद कल कोर्ट में बयान भी दर्ज किए जाएंगे। वही रिपोर्ट में मिली जानकारी के अनुसार होटल रेडिसन ब्लू से भी इस संबंध में डाक्यूमेंट्स और सीसीटीवी फुटेज लिये जा रहे हैं। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह पर दबिश दे रही है ।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7