Live India24x7

अजमेर में 21 साल की युवती से रेप:इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती, बीमारी का बहाना कर बुलाया फिर किया दुष्कर्म

अजमेर में 21 वर्षीय युवती से रेप की वारदात सामने आई है। आरोपी के द्वारा पहले पीड़िता से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की गई। बाद में पीड़िता को बीमारी का बहाना कर मिलने के लिए बुलाया और उसे अपनी बाइक पर किराए के मकान पर ले गया। घर में उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया गया। इस दौरान आरोपी ने पीड़िता की अश्लील फोटो-वीडियो भी बना लिए और अब वीडियो-फोटो के माध्यम से पीड़िता को धमकी दे रहा है। पीड़िता के द्वारा इसकी शिकायत क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस को दी गई है। पुलिस ने रेप सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस के अनुसार 21 वर्षीय पीड़िता ने थाने पर उपस्थित होकर शिकायत दर्ज करवाई की फरवरी 2023 में उसकी इंस्टाग्राम आईडी पर लोकेश नाम के व्यक्ति के रिक्वेस्ट आई थी। रिक्वेस्ट उसने एक्सेप्ट कर ली और बाद में दोनों के बीच दोस्ती हुई। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि कुछ समय बाद दोनों ने एक दूसरे के नंबर ले लिए और मोबाइल पर बात करने लग गए थे। 18 फरवरी 2023 को आरोपी ने उसे मिलने के लिए बुलाया लेकिन पीड़िता ने आरोपी से मिलने के लिए मना कर दिया।

बीमारी का बहाना कर बुलाया

पुलिस के अनुसार पीड़िता ने शिकायत में बताया कि 29 फरवरी 2023 को आरोपी ने उसे कॉल कर अपनी तबीयत ज्यादा खराब होने की कहकर एक स्थान पर बुलाया और वहां से अपनी मोटरसाइकिल पर बैठा कर अपने किराए के मकान पर ले गया। घर पर ले जाते ही उसके साथ छेड़छाड़ की गई और रेप की वारदात को अंजाम दिया गया।

आरोपी ने पीड़िता की अश्लील फोटो-वीडियो भी बना लिए। बाद में आरोपी ने उसे टेंपो में बैठा कर वहां से रवाना हो गया। पीड़िता का आरोप है कि अब आरोपी उसे फोटो-वीडियो के माध्यम से ब्लैकमेल कर रहा है, जिससे वह काफी परेशान है। पीड़िता की शिकायत पर क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने रेप, एससी-एसटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक छवि शर्मा के द्वारा की जा रही है।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7