Live India24x7

होटल में युवक ने किया युवती से रेप:नींबू पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया, विरोध करने पर शादी का किया वादा

जयपुर में एक युवती से रेप करने का मामला सामने आया है। होटल में मिलने आने पर उसे नींबू पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया। बेहोशी की हालत में रेप कर अश्लील फोटो-वीडियो भी बना लिए। विरोध करने पर शादी का झांसा देकर दो साल तक देहशोषण करता रहा। जालूपुरा थाने में पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस ने बताया- रामगंज निवासी 25 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। दिल्ली निवासी सौरभ ने उसके साथ रेप किया। एक नवम्बर 2020 को दिल्ली के सरोजनी मार्केट में आरोपी सौरभ से उसकी मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई। आरोप है कि दिसम्बर 2020 में आरोपी सौरभ शादी के लिए उसका हाथ मांगने घर पर भी आया। इसके बाद खाना खिलाने के बहाने उसे सिंधी कैम्प स्थित एक होटल में ले गया।

होटल के रूम में नींबू पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ रेप किया। उसके अश्लील फोटो-वीडियो भी बना लिए। होश आने पर पुलिस शिकायत करने की कहने पर शादी करने का वादा किया। शादी का झांसा देकर पिछले दो साल तक देहशोषण करता रहा। 11 और 12 फरवरी को भी सिंधी कैम्प स्थित होटल में उसके साथ रेप किया। 9 मार्च को दूसरी लड़की से शादी करने पर धोखा देकर देहशोषण का पता चला। जिसके बाद पीड़िता ने आरोपी बॉयफ्रेंड के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7