Live India24x7

नाबालिग से 19 वर्षीय युवक ने किया रेप:क्रेडिट कार्ड के ऑफिस में काम करने जाती थी, अकेला देख दुष्कर्म किया

झोटवाड़ा थाना पुलिस ने एक पिता की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ नाबालिक बेटी से दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज किया है। नाबालिक लड़की के पिता का आरोप है कि उसकी बेटी झोटवाड़ा में क्रेडिट कार्ड ऑफिस में काम करने के लिए जाती थी। 12 मार्च 2023 को एक लड़का जिसका नाम विष्णु पुत्र कमल सिंह भरतपुर का रहने वाला है।

आरोपी ने नाबालिग को अपनी बातों में बहला-फुसलाकर उसे कमरे पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस संबंध में पीड़िता के द्वारा जब अपने पिता को घटना की जानकारी दी गई तो पीड़िता का पिता नाबालिक बच्ची को लेकर झोटवाड़ा थाने पहुंचा। पुलिस ने विष्णु सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वही मामले की गंभीरता को देखते हुए झोटवाड़ा एसएचओ घनश्याम सिंह इस मामले का अनुसंधान कर रहे हैं।

एसएचओ झोटवाड़ा घनश्याम सिंह ने बताया कि पीड़ित 18 तारीख को उनके पास आया और बच्ची के साथ दुष्कर्म की बात बताई। इस पर बच्ची के डॉक्यूमेंट चेक किए गए तो पता चला बच्ची नाबालिक है। इस पर आरोपी विष्णु के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही बच्चे का मेडिकल करा दिया गया हैं। आज नाबालिग को कोर्ट में पेश किया जाएगा। जिससे कि 164 के बयान दर्ज हो सके। वही भरतपुर निवासी आरोपी विष्णु सिंह की तलाश में पुलिस टीमें रवाना कर दी गई हैं। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7