Live India24x7

सेंगोल को फर्जी बताने पर कांग्रेस पर भड़के वीडी शर्मा, बोले ‘पीएम मोदी ने विश्व में बढ़ाया भारतीय संस्कृति और अध्यात्म का मान

 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने संसद भवन के उद्घाटन को लेकर कांग्रेस पर प्रहार किया है। उन्होने कहा कि कांग्रेस भारत की संस्कृति और अध्यात्म पर आक्रमण करने के लिए झूठ परोस रही है। वो देश के हित से ऊपर अपने निजी हित और स्वार्थ की राजनीति कर रही है। ये परिवारवादी पार्टी भारत की संस्कृति पर हमला कर रही है। वहीं उन्होने कमलनाथ से सवाल किया कि सेंगोल के बारे में अपने विचार बताएं, क्योंकि जनता भी इस बारे में जानना चाहती है। इसी के साथ उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री इस देश की परंपरा, धर्म, अध्यात्म और संस्कृति को बढ़ाने वाले लोगों की श्रृंखला में तीसरे-चौथे नंबर पर आते हैं।

वीडी शर्मा ने कहा कि ‘भारत की आजादी के इतिहास में एक नया अध्याय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजनरी व्यक्तित्व से कल 28 तारीख को होने वाला है। आजादी के अमृत महोत्सव के इस पर्व पर प्रधानमंत्री नए संसद भवन को देश को समर्पित करेंगे और यह हमारे इतिहास, सांस्कृतिक विरासत, परंपरा और सभ्यता को आधुनिकता से जोड़ने का एक सुंदर और अनुपम उदाहरण है। हम संपूर्ण देशवासी इसके लिए प्रधानमंत्री जी को हृदय से धन्यवाद अभिनंदन बधाई देते हैं। देश की 140 करोड़ जनता इस बात को लेकर के उत्साहित और आनंदित है कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में रिकॉर्ड समय के अंदर 60 हजार श्रमिकों के अथक प्रयास और मेहनत से नए संसद भवन का निर्माण हुआ है और प्रधानमंत्री जी उन सभी श्रमिकों को सम्मानित करने का काम भी करेंगे।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7