Live India24x7

जिलाधिकारी अभिषेक आनन्द ने आज जिला राजकीय पुस्तकालय में मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना के अंतर्गत कोचिंग सेंटर संचालन की तैयारी का औचक निरीक्षण किया

ब्यूरो चीफ संजय कुमार गौतम चित्रकूट

जिलाधिकारी ने जिला पुस्तकालय के अंदर फॉल सीलिंग, लाइट, रंगाई पुताई, शौचालय निर्माण आदि का निरीक्षण किया । उन्होंने अधिशासी अभियंता प्रांतीय खंड लोक निर्माण विभाग से कहा कि मुख्य गेट पर भी डिजिटल बोर्ड लगाया जाए पार्किंग की व्यवस्था सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि जो इंटरलॉकिंग बची है उसको भी पूर्ण कराएं ।जिलाधिकारी ने कहा कि जो अतिक्रमण हटाया गया है वहां पर भी बाउंड्री बनवाएं एवं गेट भी लगवाए। उन्होंने जिला समाज कल्याण अधिकारी को निर्देशित किया कि बिजली के लोड को भी बढ़ाएं एवं अभ्युदय कोचिंग सेंटर के लिए सुरक्षा गार्ड भी रखें। जिलाधिकारी ने जिला समाज कल्याण अधिकारी को निर्देशित किया कि फर्नीचर और बढ़ाएं। जिससे कि बच्चों को बैठाने में असुविधा न हो।

इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष नरेंद्र गुप्ता, जिला विद्यालय निरीक्षक देवेंद्र स्वरूप, जिला समाज कल्याण अधिकारी ज्ञानेंद्र सिंह भदौरिया, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग प्रांतीय खंड सत्येंद्र नाथ, अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद कर्वी लालजी यादव सहित संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7