Live India24x7

Search
Close this search box.

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने खातेगांव में कांग्रेस प्रत्याशी दीपक जोशी के समर्थन में की विशाल आम सभा

देवास ब्यूरो चीफ कन्नौद से शैलेन्द्र पांचाल

कन्नौद। खातेगांव विधानसभा क्षेत्र के 173 कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी खातेगांव पहुंची जहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी दीपक जोशी के समर्थन में विशाल आमसभा को संबोधित किया इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की जनकल्याणकारी योजना के बारे में जनता को बताया और समझाया उन्होंने कहा कि कांग्रेस की जिन-जिन प्रदेशों में सरकार है वहां की जनता के लिए कांग्रेस ने अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं लागू की है यदि मध्य प्रदेश में हमारी सरकार बनती है तो पुरानी पेंशन बहाली के साथ ही हम 2 लाख युवाओं को रोजगार देंगे 100 यूनिट बिजली फ्री 200 यूनिट पर हाफ ₹500 में गैस टंकी और ₹1500 हर महीने माता बहनों को देंगे आपने यह भी कहा कि दीपावली पर सभी दीपक जलाएं और अंधेरे को दूर करें इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी दीपक जोशी ने भी अपने सम्मेलन में क्षेत्र की जनता के लिए महत्वपूर्ण काम करने का वादा किया।

कांग्रेस के प्रियंका गांधी ने महिलाओं के सम्मान का वादा किया है। उन्होंने प्रदेश से लूट और झूठ की सरकार को उखाड़ फेंकने , और कांग्रेस पार्टी को भारी बहुमत से जिताने की अपील की। कांग्रेस ने

सम्मान के लिए हर लड़ाई का भरोसा दिया। वर्ग सहित सभी छात्रों के युवाओं के लिए शिक्षा और रोजगार की नई राह खुलने का भरोसा दिया है। अवसर पर पूर्व विधायक कैशल कुण्डल, ओम पटेल राष्ट्रीय महासचिव मनीष चौधरी, मनोज होलानी, अनमोल राठौर , संतोष वर्मा, शिशिर मंटू जोशी , फारूक भाई केले वाले , जितेंद्र पंवार , हरु अंतिम , अकरम खान, रमजान खान ,विजय बैरागी, राजेश विश्नीई,नारायण पटेल,अकबर भाई, जीतू जाट, शादिक खान, रमजान भाई,सुनील वर्मा , बिर्जेश पटेल ,रिक्की अंचेरा, विनोद तापड़िया ।आशीष वर्मा, रफीक खान आदि क्षेत्र की जनता का अपर जनसमर्थन मिल रहा है और लगातार जनसंपर्क चल रहा है । इस अवसर पर सैकड़ो की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारीकरण उपस्थित थे।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7