Live India24x7

Search
Close this search box.

5 सालो में गुढ़ को विकसित विधानसभा के रूप में तब्दील करना है:

गुढ़ – आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी प्रखर प्रताप सिंह इस समय समूचे गुढ़ विधानसभा क्षेत्र में जनता जनार्दन से अपने पक्ष में वोट डालने की अपील कर रहे हैं साथ ही वह गुढ़ विधानसभा क्षेत्र की जनता को अपनी पार्टी के बारे में बता रहे हैं की इस बार मध्य प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है बस आप लोग इसी तरह सहयोग करते रहेंगे तो निश्चित ही हमारी पार्टी की जीत होगी और हमारे यशस्वी नेता अरविन्द केजरीवाल अपने मनसा अनुसार मध्य प्रदेश की जनता का भी सेवा करने का सौभाग्य प्राप्त करेंगे।

प्रखर प्रताप सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी की सरकार बनने पर आपका बच्चा पढ़ने के लिए प्राइवेट स्कूल में नहीं जाएगा बल्कि उससे कहीं अच्छी पढ़ाई आपको अपने सरकारी स्कूल में हमारी सरकार मुहैया करवाएगी वह भी मुफ्त में।

साथ ही हमारी सरकार में जिस तरह से दिल्ली और पंजाब में काम हो रहा है उसी तरह इसमें भी जनता जनार्दन को वह सुख सुविधा सरकार देगी। अभी तक कोई भी सरकार किसी को इलाज मुफ्त में नहीं कर रही है थोड़ा बहुत अगर करवा रही है तो उसका एक निश्चित दायरा है निश्चित मापदंड है किसी वर्ग विशेष को ही लाभ दिया जा रहा है मगर हमारी सरकार में ऐसा कुछ नहीं है हमारी सरकार सभी को एक समान मानती है इसीलिए सरकार इलाज भी बिना जाति वर्ग के भेदभाव किए बिना सरकारी अस्पताल में इलाज मुफ्त करावेगी l साथ ही 300 यूनिट बिजली भी मुफ्त रहेगी।वहीँ आज प्रखर प्रताप सिंह का जनसंपर्क ग्राम भीटी, पुरास, करोंदी, हरदुआ, टीकर, खजुहा में रहा।

इस जनसंपर्क अभियान में प्रखर प्रताप सिंह के साथ तमाम आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता एवं आमजन उपस्थित रहे।

प्रखर प्रताप सिंह ने कहा जिस प्रकार से आप सभी मेरे साथ कदम से कदम मिलाकर चल रहे हैं। मुझे पूर्ण विश्वास हो गया है कि मुझे कोई भी ताकत अब रोक नही सकती। बस इसी तरह आप सभी अपने बेटे पर आशीर्वाद बनाए रखें।

liveindia24x7
Author: liveindia24x7

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज